Patrika Hindi News
Bhoot desktop

 जीवन दायनी बनी जीवन भक्षक, 102 एम्बुलेंस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Updated: IST man
मड़ावरा से तीव्र गति से आति हुई 102 एम्बुलेंस up94g0158 ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और टक्कर मारने के बाद वह एम्बुलेंस मौके से भाग खड़ी हुई।

ललितपुर। अगर कहा जाय की जिसकी मौजूदगी में जिंदगी की आशा होती है और वही किसी की जान लेले तो यह एक आश्चर्य जनक बात होगी, लेकिन यहां यह सच हुआ है। मामला ललितपुर जनपद के थाना कोतवाली महरौनी का है जहां मड़ावरा से तीव्र गति से आति हुई 102 एम्बुलेंस up94g0158 ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और टक्कर मारने के बाद वह एम्बुलेंस मौके से भाग खड़ी हुई।

एम्बुलेंसे की जोरदार टक्कर से बाइक सवार की मोके पर ही मौत हो गयी। मृतक राज बुन्देला के पिता गिन्नी राजा ने बताया की उनका लड़का राज बुन्देला महरौनी में पढ़ता था। वह महरौनी से अपने गांव आ रहा था कि तेज गति से आ रही 102 एम्बुलेस ने आकर टक्कर मार दी जिससे लड़के की मौके पर ही मौत हो गई।

एम्बुलेंस का ड्राईवर मोके से फरार हो गया
परिजनों ने यह भी बताया कि एम्बुलेंस में आगे की एक ही लाइट जल रही थी। नवम्बर माहसरकार द्वारा सड़क सुरक्षा माह के रूप में मनाया जा रहा है और इसमें सभी को यातायात के नियमों को पालन करने के बारे में बताया जाता है। मगर यह सरकारी मशीनरी खुद फेल है। सरकारी गाड़ियों के नुमाइंदे ही यातायात के नियमो का पालन नहीं करते है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???