Patrika Hindi News

दहेज की लालच में ससुराल पक्ष ने किया ऐसा काम, जानकर दंग रह जायेंगे आप  

Updated: IST killed
लड़की संध्या के मां बाप भाई का है, संध्या की जलने से मौत हो गई है।

ललितपुर।मामला जनपद के थाना बार क्षेत्र के ग्राम धनगौल में सामने आया है, जहां एक नव विवाहिता संध्या पत्नी राहुल अहिरवार उम्र 20 वर्ष को उसके ही ससुराल वालों ने सिर्फ इसलिये जला दिया क्योंकि यह दहेज नहीं लाइ थी। ऐसा आरोप लड़की संध्या के मां बाप भाई का है, संध्या की जलने से मौत हो गई है। मृतका के भाई और मां ने सास-ससुर और पति आदि जनो पर अपनी बेटी को जलाने का आरोप लगाया है।

बताते चले कि संध्या की शादी कुछ माह पूर्व 27 अप्रेल 2016 में ही धनगौल थाना बार निवासी राहुल पुत्र पप्पू अहिरवार के साथ हुई थी। परिजनों के अनुसार शादी के बाद ही संध्या को दहेज के लिये परेशान किया जाने लगा। बहुत समझाने के बाद भी आये दिन मारपीट ओर प्रताड़ना दी जाती रही। संध्या के भाई ने बताया कि कल अचानक मुहल्ले वालों का फोन आया कि तुम्हारी बहन को जला दिया गया है। यह समाचार पाकर संध्या के घर में कोहराम मच गया और आनन फानन में वह संध्या की ससुराल धनगौल पहुंचे। वहां बच्ची तड़प रही थी, घर पर कोई नहीं था। सभी परिजन फरार थे। वह संध्या को बार प्राथमिक केन्द्र लाये वहां से जिला चिकित्सालय और वहां से झांसी ले गये। मेडीकल कालेज रिफर कर दिया गया। वहां भी ले गये पर इलाज के दौरान संध्या की मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि थाना बार की पुलिस भी उनकी नही सुन रही है। बच्ची की असामायिक मौत से परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा है कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई क्यों नहीं की और क्यों नहीं मृतक के बयान कराये गये।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???