Patrika Hindi News

> > > > old woman murder case disclosed

UP Election 2017

Video Icon बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Updated: IST murder
थोड़ी सी लालच में किसी की हत्या कर देना बहुत बड़ा अपराध है। ऐसे ही एक मामले का खुलासा बुधवार को ललितपुर पुलिस ने किया है

ललितपुर.थोड़ी सी लालच में किसी की हत्या कर देना बहुत बड़ा अपराध है। ऐसे ही एक मामले का खुलासा बुधवार को ललितपुर पुलिस ने किया है। कुछ दिनों पहले थाना पाली के गांव डंगुरिया के जंगल में एक बूढ़ी महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया था। जिसमें पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच प्रारम्भ कर दी थी।

बजुर्ग महिला की हत्या का कारण उसकी बकरियां चुराने से देखा जा रहा था। अभियुक्तों ने वृद्धा की हत्या करके उसकी नौ बकरियां तथा नाक की पुगरिया और मोबाइल छीन लिया गया था यह घटना 17 अक्टूबर की है। तब से पुलिस महिला की हत्या के कारण अौर हत्यारोपियों की तलाश कर रही थी। जिसके लिये पुलिस अधीक्षक दोबारा टीम का गठन किया गया था।पुलिस ने बुधवार को तीन हत्यारोपियों को डुगरिया के जंगल से एक अदद देशी बारह बोर की बन्दूक, चार कारतूस, एक बांका, एक छुरी घटना में प्रयुक्त, दो मोबाइल फोन, नाक की पुगरिया एक मोटर साइकिल सहित गिरिफ्तार कर हत्या का पटापेक्ष कर दिया।

हालांकि एक हत्यारोपी अल्ला से जब हमने इस वारदात के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा कि हमने बकरियां चुराने के लिए वृद्धा को बांधकर छोड़ लिया था और जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो हमने उसका गला दबा दिया था लेकिन युवक बार-बार कह रहा कि हम लोगों ने वृद्धा की हत्या नहीं की।

पुलिस अधीक्षक ने प्रेस वार्ता के दौरान यह भी बताया कि वृद्धा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत को गला दबाकर हत्या होना बताया गया है। यह हत्यारोपी महरौनी कोतवाली के एक गांव में लगभग दो महीनों से रह रहे थे और यह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में रहते थे। इन हत्यारोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायर भी किया गया। जिसे पुलिस ने जमीन पर लेट कर निष्फल कर दूसरा फायर कपने से पहले दबोच लिया गया। इन लोगों पर अभी तक किसी दूसरी वारदात में संलिप्तता से इंकार किया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???