scriptललितपुर पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, जुआरियों में मचा हड़कम्प | UP police arrested gamblers in Lalitpur Hindi News | Patrika News
ललितपुर

ललितपुर पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, जुआरियों में मचा हड़कम्प

रविवार को पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापा मारते हुए हजारों की नकदी समेत जुआरियों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा है। पुलिस इस कार्रवाई से जुआरियों और सटोरियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

ललितपुरJul 24, 2017 / 08:51 am

नितिन श्रीवास्तव

lalitpur

lalitpur

ललितपुर. जुए और सट्टे के कारोबारी या तो जनपद छोड़ दो या फिर इसे बंद कर दो, नहीं तो अब खैर नहीं। ऐसा ही संदेश देते हुए पुलिस लगातार अभियान चला रही है। रविवार को पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापा मारते हुए हजारों की नकदी समेत जुआरियों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा है। पुलिस इस कार्रवाई से जुआरियों और सटोरियों में हड़कम्प मचा हुआ है।


यह भी पढ़ें

जब सालों बाद

नसीरुद्दीन शाह पहुंचे अपने पुराने घर, देखिए कैसे पत्नी के साथ…


पुलिस ने किया गिरफ्तार

एसपी सलमान ताज पाटिल के निर्देश पर रविवार को सदर कोतवाली प्रभारी अपनी टीम के साथ जुआरी और सटोरियों के खिलाफ तलाश में लगे हुए थे। इसी दौरान पुलिस को जानकारी हुई कि मोहल्ला घुसयाना में एक जुए का अड्डा चल रहा है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस टीम बताए गए स्थान पर पहुंची। जहां पुलिस को देख भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से 5 जुआरियों को पकड़ने में सफलता हासिल कर दी। पकड़े गये जुआरियों के पास से 35 हजार रुपए, मोबाइल और एक्टिवा गाड़ी बरामद की गई है। पकड़े गये जुआरियों को थाने लाया गया। जहां पुलिस ने सभी से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि इस प्रकार का अभियान आगे भी चलाया जायेगा। गिरफ्तार जुआरियों में बनवारी ग्वाला, हनु खान, आरिफ खान, शहजाद, जाकिर खान शामिल हैं।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो