scriptसावन के महीने में इस ड्रेस को कर सकते हैं वार्डरोब में शामिल | This dress can include to wardrobe month of sawan | Patrika News

सावन के महीने में इस ड्रेस को कर सकते हैं वार्डरोब में शामिल

Published: Aug 15, 2015 12:09:00 am

सावन के महीने में इस ड्रेस को कर सकते हैं वार्डरोब में शामिल। समर्स के बाद मानसून सीजन में भी यह प्रिंट हिट

Colorful tropical print dress

Colorful tropical print dress

खजूर के पौधे, बड़े फूल एवं पत्ते और ब्राइट कलर्स से जुड़े प्रिंट की बात हो तो समझ लीजिए कि ट्रॉपिकल प्रिंट की बात चल रही है। समर्स के बाद मानसून सीजन में भी यह प्रिंट हिट है।

बबल हैम टॉप
इस प्रिंट को सबसे आसान तरीके से टॉप के रूप में पहना जा सकता है। बबल हैम टॉप बेहतर रहेगा। इसे स्किन फिटेड जीन्स के साथ पेयर कीजिए और कलरफुल बैंगल्स से कॉलेज का परफेक्ट लुक पाइए।

जर्सी ड्रेस
ब्राइट और सी ग्रीन कलर के साथ ट्रॉपिकल प्रिंट ज्यादा अच्छा रहेगा। जर्सी ड्रेस आपको मॉडर्न और क्लासी टच देगा। इसके साथ डिटेचेबल बेल्ट और हाई हील को पेयर करें। नी लैंथ, कट स्लीव्ज ड्रेस आपको एलिगेंट लुक देगी।

टू-पीस क्रॉप टॉप
यदि आप स्पोर्टिग एक्टीविटी या फिर ट्रेकिंग के लिए जा रही हैं तो टू-पीस क्रॉप टॉप और हॉट पैंट्स ट्राई कीजिए। कैप स्लीव्ज के साथ यह ड्रेस आपको कम्फर्ट भी देगा और अलग दिखाएगा। पार्टी ड्रेस के रूप में भी इसे आजमाया जा सकता है। रेड, ग्रीन और ब्ल्यू का कॉम्बो सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

फ्रिल ड्रेस
शिफ्ट ड्रेस, नी-लैंथ, राउंडेड कॉलर, कैप स्लीव्ज के साथ फ्रिल ड्रेस ट्रॉपिकल प्रिंट में हिट है। इसके साथ आप फंकी ज्वैलरी ट्राई करें। बड़े आकार के स्टोन्स आपको अलग ही लुक देंगे। साथ में टोट्स या फिर क्लच बैग का इस्तेमाल करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो