scriptबहुत कुछ कहती है आपकी आईब्रो | Your Aibro Says a lot things | Patrika News

बहुत कुछ कहती है आपकी आईब्रो

Published: Apr 18, 2015 09:19:00 am

आंखों से आप उसकी आत्मा में झांक सकते हैं, इस लिहाज से देखा
जाए तो आईब्रो को चेहरे का फ्रेम कह सकते हैं। 

eyebrow

eyebrow

कहते हैं कि किसी की आंखों से आप उसकी आत्मा में झांक सकते हैं, इस लिहाज से देखा जाए तो आईब्रो को चेहरे का फ्रेम कह सकते हैं। आईब्रो न केवल आपके चेहरे को खूबसूरत बनाती हैं, बल्कि आपके बारे में भी बहुत कुछ कहती हैं। फेस रीडिंग और फेंगशुई विशेषज्ञ प्रिया शेर के मुताबिक, हमारे चेहरे का हर हिस्सा हमारे बारे में कुछ न कुछ कहता है, इस लिहाज से आईब्रो हमारे दिल और अपने हमसफर, बच्चों से हमारे रिश्ते, कॅरियर और हमारे काम करने के तरीके के बारे में बहुत कुछ कहती हैं।
घुमावदार : एक रचनात्मक शख्स
सीधी : एक आत्मविश्वासी और दृढ़ निश्चय वाली शख्स
कोणीय : संवेदनशील, जिद्दी और कई बार दूसरों से कुछ छिपाने वाली
घनी : मर्दाना गुण लिए हुए
पतली : çस्त्रोचित गुणों से भरपूर सौम्य व्यक्तित्व
ऊंची : सपने देखने वाली
नीची : हर चीज को बहुत ध्यान से देखने वाली और दूसरों को वक्त न देने वाली।

दाई या बाई आईब्रो
यदि किसी महिला की दाईं आईब्रो ऊंची है तो घर में उसकी चलती है और यदि घर में पुरूष की बाईं आईब्रो ऊंची है तो फिर उसकी चलती है।

कैसे हैं बाल
यदि आईब्रो के बाल नरम और चमकदार हैं तो इसका मतलब यह है कि आप ऊर्जा से भरपूर हैं और यदि रूखे और कम चमकदार हैं तो आपके भीतर ऊर्जा की कमी है।


क्या होता है जब आप बदल देती हैं अपनी आईब्रो का शेप
अगर आप अपनी आईब्रो पतली करवा लेती हैं तो आप अच्छी नौकरी पाने की अपनी ताकत अपेक्षाकृत कम कर देती हैं। यदि आप सीधी आईब्रो को बहुत कर्व कर देती हैं तो आप अपनी ऊर्जा çस्त्रयोचित गुणों की ओर मोड़ देती हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि आईब्रो आंखों के आकार के अनुपात में होनी चाहिए, यदि ये अनुपात में नहीं हैं तो आपकी जिंदगी के कई हिस्से गड़बड़ा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो