Patrika Hindi News
UP Election 2017

एक-एक व्यापारी तक जायेंगे AAP कार्यकर्त्ता, नोटबंदी पर मिलकर उठाएंगे आवाज़

Updated: IST narendr modi kejriwal
'नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा घोटाला'

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में दिसम्बर के महीने में दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल नोटबंदी के खिलाफ ताबड़तोड़ जनसभाएं करने वाले हैं, इस इस क्रम में आज मेरठ में हुई पहली जनसभा में केजरीवाल ने इस रैली में मोदी के नोटबंदी पर तीखा हमला बोलते हुए नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताया। उन्होंने कई तथ्य रखते हुए अपनी बात को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इसके बाद अब अगली सभा 7 दिसम्बर को पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में और 18 दिसम्बर को लखनऊ मे रौफ ए आम क्लब मैदान में प्रस्तावित है।

प्रदेश प्रवकक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि तैयारियों के तौर पर व्यापारियों और किसानों के बीच जनसंपर्क किया जा रहा है। दूसरे दिन कार्यकर्ताओं ने अमीनाबाद मे तमाम व्यापारी संगठनो, 100 से अधिक व्यापारियों और साथ ही वहां मौजूद आम जनता से वार्ता की। उनका कहना है कि इनमें से सभी नोटबंदी से बेहद परेशान हैं और इसका विरोध करने को तैयार हैं। वैभव ने बताया जनसभा में ज्यादा से ज्यादा ऐसे व्यापारी वर्ग शामिल होंगे जो नोटबंदी के विरोध में है। उनका दावा है कि विक्टोरिया स्ट्रीट से नक्खास चौराहा तक व्यापारी संगठनो का समर्थन हासिल है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???