Patrika Hindi News

> > > > Accident between bus and Home Secretary Mani Prasad Mishra Car infront of Ram manohar lohiya park gomtinagar

ओवरटेक करने के चक्कर में मिनी बस से भिड़ी गृह सचिव की कार

Updated: IST Home Secretary Mani Prasad Mishra Car
दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को हिरासत और बस को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

लखनऊ. राजधानी के गोमतीनगर इलाके में गृह सचिव के ड्राइवर ने एक बस को ओवरटेक कर दिया। अचानक बस के सामने आयी कार को बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर ने ब्रेक मारा लेकिन तब तक दोनों की भिड़ंत हो गई। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है हादसे के समय बस में 28 सवारी बैठी थीं। दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को हिरासत और बस को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, गृह सचिव मणि प्रसाद मिश्रा का ड्राइवर कपिल तिवारी नीली बत्ती लगी जाइलो कार (यूपी 32 बीजी 3872) से गोमती नगर से आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया लोहिया पार्क के सामने टिकैतनगर बाराबंकी से कैसरबाग आ रही एसबी गुप्ता की बस (यूपी 41टी 3656) को करीब 10:45 पर गृह सचिव के ड्राइवर ने बस को ओवरटेक कर दिया। इसे बचाने के चक्कर में बस ने ब्रेक लगाया लेकिन तब तक दोनों की भिड़ंत हो गई। कार डिवाइडर से टकरा गई। बस में सवार यात्री घबरा गए लेकिन कोई घायल नहीं हुआ। मामला बड़ा होने के चलते सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। ड्राइवर ने बताया वह गृह सचिव की पत्नी को छोड़ कर जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे