Patrika Hindi News

> > > > after tarrarist attak alert in lucknow

एलर्ट: खूफिया कैमरा लगा के युवक छावनी की बना रहा था वीडियो

Updated: IST cam
मिलेट्री पुलिस व इंटेलीजेंस के अधिकारियों ने छात्र को पकड़कर करीब डेढ़ घंटे तक उससे पूछताछ की।

लखनऊ.देश में हुए आतंकी हमले का बाद पूरे देश में एलर्ट जारी कर दिया गया है। सुरक्षा को जिम्मेदारों की चौकसी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बुधवार को लखनऊ छावनी में एक छात्र की टोपी में खुफिया कैमरा लगा देखकर सैन्यकर्मियों में हड़कंप मच गया। मिलेट्री पुलिस व इंटेलीजेंस के अधिकारियों ने छात्र को पकड़कर करीब डेढ़ घंटे तक उससे पूछताछ की।

जब युवक से टोपी में लगे कैमरे की पड़ताल की गई तो सामने आया कि हाई स्कूल का छात्र एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है। वह शौकिया कैमरा लगी टोपी पहनकर घूम रहा था। पूरी तसल्ली करने के बाद सैन्य अधिकारियों ने छात्र को जाने दिया।

ये है पूरा ममला

छावनी में वाकिंग प्लाजा के पास स्थित सुहानी इन्क्लेव के बाहर कक्षा 10 का यह छात्र बुधवार सुबह करीब 9:15 बजे घूम रहा था। उसकी टोपी में कैमरा लगा था। यह देखकर कुछ सैन्यकर्मियों को संदेह हुआ। इस पर उन्होंने इसकी सूचना मिलेट्री पुलिस को दी। कुछ देर बाद पहुंची मिलेट्री पुलिस ने छात्र को पकड़कर उससे पूछताछ शुरू की। मिलेट्री इंटेलीजेंस के अफसर भी आ गए और छात्र से उसके परिवार के बारे में व अन्य जानकारियां की गई। परिवारीजन से भी संपर्क कर पूछताछ की गई। हालांकि कोई गंभीर तथ्य सामने न आने पर छात्र को छोड़ दिया गया। हालांकि इस घटना को लेकर काफी चर्चा रही।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे