Patrika Hindi News
Bhoot desktop

अखिलेश यादव ' के लिए व्यपारियों ने कसी कमर !

Updated: IST Akhilesh Yadav
अखिलेश के लिये और मजबूती से कार्य करेंगे व्यापारी

लखनऊ, आल इण्डिया उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के प्रदेश प्रमुख महामंत्री एवं व्यापारी नेता अनूप शुक्ला ने यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में व्यापारी और मजबूती के साथ काम करेगा। इसी के मद्देनजर मौजूदा विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के लिये व्यापारियों से आह्वान किया है। चुनाव के क्षेत्रों में दौरा करने के बाद यहां आये अनूप शुक्ला ने बताया कि अगले पांच चरणों में चुनाव के क्षेत्रों में जाकर सपा सरकार द्वारा व्यापारियों के पक्ष में किये गये कार्यों का प्रचार प्रसार किया जायेगा, अखिलेश यादव की सरकार बनने का दावा करते हुये व्यापारी नेता अनूप शुक्ला ने कहा कि इस बार भी व्यापारियों के वोट से समाजवादी की अखिलेश यादव के नेतृत्व में सरकार बनेगी , जिससे व्यापारियों के प्रति प्रदेश में अच्छा माहौल बनेगा और प्रदेश में व्यापार बढ़ेगा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुये कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने व्यापारियों के हितों में काम किया है वहीं दूसरी तरफ केन्द्र सरकार द्वारा व्यापारियों को नोटबंदी एवं आने वाले जीएसटी के कानूनों के द्वारा व्यापारियों को रूलाने का काम किया है। इस विधानसभा चुनाव में केन्द्र सरकार की विरोधी व्यापारी नीतियों से परेशान होकर व्यापारियों के हितैषी अखिलेश यादव को वोट देकर भाजपा को हराने का काम करेंगे। प्रदेश के व्यापारियों को इस सरकार में लाभ मिला है, जब जब समाजवादी की सरकार प्रदेश में बनी है तब व्यापारियों ने अपने आपको खुशहाल महसूस किया है। समाजवादी पार्टी की सरकार के द्वारा व्यापारियों के हित में चुंगी, 3/7, वैट का सरलीकरण, पूजा सामग्री को कर मुक्त करना, लोहे में प्रवेश कर को समाप्त करना एवं अनेकों कार्य हुये है। आगामी कर प्रणाली जीएसटी में प्रदेश के व्यापारियों के हित को केन्द्र सरकार के समक्ष मजबूती से रखा एवं जीएसटी में व्यापारियों के हित के अनेक प्राविधान करवाये गये।

अखिलेश यादव ने व्यापारियों के हित में अनेक कार्य किये है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रथम चरण में व्यापारियों ने बड़ी संख्या में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिये वोट किया है और प्रथम चरण चुनाव में समाजवादी पार्टी एवं कांग्रेस गठबंधन की सत्तर फीसदी सीटें जीतेगा और पूरे प्रदेश में गठबंधन तीस सीटे लाकर अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बननने में व्यापारियों की बड़ी भूमिका होगी और अखिलेश यादव पुनः मुख्यमंत्री बनकर व्यापारी आयोग का गठन करेंगे जिससे व्यापारियों को बड़ी राहत मिलेगी।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???