scriptअमरनाथ श्रद्धालुओं की मौत का बदला, नहीं होने देंगे हज यात्रा | Amarnath Terrorist Attack Make Hindu Sena Aggressive For Haj Yatra Affected From Lucknow | Patrika News

अमरनाथ श्रद्धालुओं की मौत का बदला, नहीं होने देंगे हज यात्रा

locationलखनऊPublished: Jul 16, 2017 12:44:00 pm

Submitted by:

Santoshi Das

अमरनाथ यात्रा में मारे गए श्रद्धालुओं की मौत का बदला लेने की तैयारी हो रही है

Haj Yatra Affected By Hindu Sena

Haj Yatra Affected By Hindu Sena

लखनऊ.अमरनाथ यात्रा में मारे गए श्रद्धालुओं की मौत का बदला लेने की तैयारी हो रही है। अमरनाथ यात्रा के बाद भड़के लोगों ने अब संघ का समर्थन कर दिया है। अमरनाथ यात्रा में हमला करके यात्रा को रोकने की नाकाम साजिश करने वाले आतंकवादियों के दिमाग को ठिकाने लगाने के लिए हिन्दू सेना तैयारी कर रही है। सेना बेहद क्रोध में है और उन्होंने कहा है कि वह लखनऊ से हज यात्रा नहीं होने देंगे।

हिन्दू सेना प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज निगम ने कहा कि अमरनाथ श्रद्धालुओं के मारे जाने का बदला हम लेकर रहेंगे। इस घटना से पूरा देश आहात है। जब हिन्दुओं के पवित्र स्थान पर देश की जनता नहीं जा पा रही तो हम हज यात्रा भी लखनऊ से होने नहीं देंगे। चाहे इसके लिए हमको जेल क्यों ना जाना पड़े। आतंकवादियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं पहले जवानों पर हमला अब श्रद्धालुओं पर। हमारे देश के हर हिस्से से लाखों श्रद्धालु हर साल अमरनाथ और वैष्णो देवी जैसे तीर्थ स्थल में जाते हैं। उनकी जान को ख़तरा बना हुआ है। अब हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। हज यात्रा के लिए हर साल हज़ारों लोग लखनऊ से होकर जाते हैं। अब हम उनकी इस यात्रा में बाधा डालेंगे यात्रा नहीं होने देंगे यह हमारा वादा है।

हज यात्रा रोकने में जिला अध्यक्ष हिमांशु अवस्थी, महानगर अध्यक्ष, प्रदेश उपाध्यक्ष बबलू रावत, जिला प्रभारी रजनीश अवस्थी, प्रदेश प्रवक्ता देवी प्रसाद पांडेय समेत अन्य लोगों ने समर्थन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो