Patrika Hindi News

> > > > BJP decided to give important designation to Swami Prasad Maurya

भाजपा का यह कदम दिला सकता है स्वामी को 'अहम पद' 

Updated: IST swami
पार्टी ने स्वामी प्रसाद मौर्या को विधानसभा चुनाव की रैली के कार्यक्रम और चनावी रणनीति तय करने वाली प्रदेश की रणनीतिकारों की टीम में शामिल करने का विचार किया है।

लखनऊ। आगामी चुनाव को लेकर प्रदेश भर में चहलकदमी चल रही है। सभी पार्टियां जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही हैं। प्रचार प्रसार जोरों पर है। कई पार्टियों से नेताओं की दाल बदली भी हो रही है। बात करें अगर भारतीय जनता पार्टी की वो पार्टी इन दिनों कई अहम् फैसले ले रही है। इन्हीं में से एक है स्वामी प्रसाद मौर्या को अहम् पद पर बैठना। बीजीपी विधानसभा के चुनाव अभियान में स्वामी प्रसाद मौर्या को अहम् भूमिका दे सकती है।

पार्टी ने स्वामी प्रसाद मौर्या को विधानसभा चुनाव की रैली के कार्यक्रम और चनावी रणनीति तय करने वाली प्रदेश की रणनीतिकारों की टीम में शामिल करने का विचार किया है। अब इस टीम में केशव प्रसाद मौर्या, अनुप्रिया पटेल और ओम प्रकाश राजभर के साथ स्वामी प्रसाद मौर्या भी शामिल हो सकते हैं। स्वामी प्रमुख पिछड़े चेहरे के तौर पर प्रतिनिधित्व करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, जातिगत और समाजिक सम्मेलनों में स्वामी प्रसाद मौर्या को अहम् भूमिका देने की तैयारी की जा रही है। स्वामी प्रसाद मौर्या के द्वारा पिछड़े वर्ग को साधने के साथ भाजपा की योजना बसपा से आए बृजेश पाठक को ब्राह्मण चेहरे के तौर पर पेश करने की है। संसद शिव प्रसाद शुक्ल, डॉ. दिनेश शर्मा, महेंद्र नाथ पांडेय के साथ बृजेश पाठक भी ब्राह्मणों को भाजपा के साथ लामबंद करने की मुहीम में जुटेंगे। पार्टी नेतृत्व बसपा सहित दूसरे दलों से भाजपा में शामिल हुए नेताओं की चुनावी भूमिका तय करने जा रहा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे