scriptमिशन यूपी के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे शाह | BJP president amit shah workers meeting in UP for mission 2017 | Patrika News

मिशन यूपी के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भर रहे शाह

locationलखनऊPublished: Jun 30, 2016 08:19:00 pm

Submitted by:

Raghvendra Pratap

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2017 को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बूथ स्तरीय कार्यकताओं के साथ चल रहा सम्मेलन दो जुलाई को समाप्त हो जाएगा। इस सम्मेलन के माध्यम से शाह कार्यकर्ताओं में जोशा भरने का काम कर रहे हैं।

amit shah

amit shah

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव 2017 को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बूथ स्तरीय कार्यकताओं के साथ चल रहा सम्मेलन दो जुलाई को समाप्त हो जाएगा। इस सम्मेलन के माध्यम से शाह कार्यकर्ताओं में जोशा भरने का काम कर रहे हैं। शाह का इसी सिलसिले में गुरूवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का सम्मेलन मेरठ में था। जबकि शुक्रवार को गोरखपुर क्षेत्र का सम्मेलन बस्ती में होगा। संगठन की दृष्टि से गोरखपुर क्षेत्र के 11 जिलों में करीब 22 हजार बूथ है।

2 जुलाई को काशी क्षेत्र में
दो जुलाई को वह काशी क्षेत्र के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को जौनपुर में सम्बोधित करेंगे। सांगठनिक दृष्टि से काशी क्षेत्र में 15 जिले हैं,जिनमें करीब 24 हजार बूथ हैं। शाह दो जुलाई को ही वाराणसी में एक ‘जनाधिकार रैली’ को भी सम्बोधित करेगे। जगतपुर महाविद्यालय के मैदान में रैली का आयोजन अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने किया है। शाह नौ जुलाई को भारत समाज पार्टी द्वारा आयोजित रैली को सम्बोधित करेंगे।

कानपुर और बुंदेलखण्ड क्षेत्र में कर चुके हैं बैठक
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने आज यहां बताया कि शाह कल सुबह यहां नियमित उड़ान से आयेंगे और उसके बाद हेलीकाप्टर से बस्ती रवाना हो जायेंगे। वह वाराणसी से दो जुलाई की रात दिल्ली जाएंगे। इससे पहले कानपुर और बुन्देलखण्ड क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन कानपुर में चार जून को और आगरा क्षेत्र के बूथस्तरीय कार्यकताओं का सम्मेलन सात जून को कासगंज में हुआ था। दोनो सम्मेलनों को शाह ने सम्बोधित किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो