Patrika Hindi News

> > > > BJP Spokes person Dr. chandra mohan singh said public confused about CM of UP

भाजपा ने कहा जनता कंफ्यूज है कि यूपी का मुख्यमंत्री कौन?

Updated: IST chandra mohan singh
भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री वर्तमान में कौन है इसको लेकर प्रदेश की जनता कंफ्यूज है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव 2017 में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बना रहे हैं।

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश का मुख्यमंत्री वर्तमान में कौन है इसको लेकर प्रदेश की जनता कंफ्यूज है। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव 2017 में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बना रहे हैं। सपा प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व में कहा था कि मुख्यमंत्री विधायक दल तय करेगा। अब जब सपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ जगह-जगह त्यागपत्र दिए जा रहे है तो वह इटावा में जाकर बयान दे रहे हैं कि अगला चुनाव अखिलेश यादव की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा। सपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ जब उनके सांसद भतीजे ही खड़े हंै तो सपा का भविष्य क्या होगा ?

मुख्यमंत्री के फैसलों को पलट देते हैं पिता
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने मंत्रीमण्डल में परिवर्तन करने की कवायद करते है और मुख्यमंत्री के पिता और सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ही उनके निर्णय को बदल देते है। तो प्रदेश की जनता कैसे स्वीकार करे कि अखिलेश ही मुख्यमंत्री है। भारतीय जनता पार्टी लगातार साढ़े तीन मुख्यमंत्री होने का दावा करती रही है आज प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज दिखाई नहीं देती है।

मुख्यमंत्री कब देंगे त्यागपत्र
चन्द्रमोहन ने कहा कि जब सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव खुद स्वीकार कर रहे है कि इस्तीफा देने वाले नेता अवैध कार्यो में लिप्त है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि इस्तीफा देने वाले खुद को मुख्यमंत्री का समर्थक बता रहे है इसका सीधा आसय है कि मुख्यमंत्री अवैध धन्धों के संरक्षक है। तो सपा प्रदेश अध्यक्ष को बताना होगा कि मुख्यमंत्री कब त्याग पत्र दे रहे है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे