scriptRakhi Sawant का योगी पर कमेंट-कहा-पता नहीं पीएम ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया | Bollywood Drama Queen Rakhi Sawant Comments on Yogi Adityanath | Patrika News

Rakhi Sawant का योगी पर कमेंट-कहा-पता नहीं पीएम ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया

locationलखनऊPublished: Jul 13, 2017 09:03:00 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाने वाली Bollywood एक्ट्रेस Rakhi Sawant ने यूपी के Yogi Adityanath पर करारा हमला बोला है।

Rakhi Sawant in bjp

Rakhi Sawant in bjp

लखनऊ. अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने यूपी के CM Yogi Adityanath पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा, ‘योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी। आप होते कौन हैं मुसलमानों से ये कहने वाले कि वो लोग गाय-भैंस न खाएं। राखी ने योगी से पूछा है, पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया कि आप सीएम बन गए, जबकि आपके अंदर ऐसा कोई गुण तो नहीं है कि आप इस कुर्सी पर बैठ पाओ। पता नहीं मोदी ने योगी में क्या देखा…

– बतादें कि Rakhi Sawant का एक इंटरव्यू यूट्यूब पर 7 जुलाई को पोस्ट किया गया है। इसमें राखी ने कहा, ‘पता नहीं PM Narendra Modi ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया।
– राखी ने योगी पर कमेंट करते हुए आगे कहा, ‘अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते ना। जिस तरह मुसलमान आपके धर्म में दखल नहीं करते, उसी तरह आप भी उनके मसलों से दूर रहिए।
– आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ। हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मारकर उनकी जान ले रहे हैं। ये कहां का न्याय है योगी जी?

…क्योंकि वो लोग इन्हें रिफ्यूजी मानते हैं
– Rakhi Sawant ने योगी से कहा, ‘यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय मुसलमान हैं। अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रिफ्यूजी मानते हैं।
– राखी ने Yogi Adityanath को पॉलिटिक्स में टिके रहने की अपनी सलाह देते हुए कहा, अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ लेकर चलिए। सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी। राखी ने योगी को पॉलिटिक्स में टिके रहने की अपनी सलाह देते हुए कहा क‍ि अगर आपको आने वाले २० सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ लेकर चलिए। 

राखी सावंत का यह बयान उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है। इस बयान को लेकर राखी की चर्चा होने लगी है। अब बीजेपी और योगी राखी के इस कमेंट पर कौन सा तीर छोड़ेंगे यह तो समय ही बताएगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो