Patrika Hindi News

'हक मांगो' अभियान को लेकर देशभर के किसानों के बीच जाएगी कांग्रेस

Updated: IST  PCC Chairman Raj babbar in Aligarh
किसानों की आवाज को अब कांग्रेस बड़े स्तर पर ले जाएगी। इसके लिए उसने हक मांगो अभियान की शुरुआत कर दी है।

लखनऊ. किसानों की आवाज को अब कांग्रेस बड़े स्तर पर ले जाएगी। इसके लिए उसने हक मांगो अभियान की शुरुआत कर दी है। यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने सोमवार को लखनऊ में कहा कि कांग्रेस ने हमेशा किसानों के लिए लड़ाई लड़ी। कांग्रेस अब देश भर में किसानों के बीच जाएगी। वे अब 'हक मांगो' अभियान को लेकर देशभर के किसानों के बीच जाएगी। इस अभियान में किसानों की बातों को सना जाएगा और हक की आवाज उठाई जाएगी। राहुल ग़़ांधी भी आने वाले दिनों में इसमें शामिल होंगे।

राजधानी लखनऊ में राजबब्बर बोले, आज हालात बहुत खराब हैं। हम जनता को एहसास करवादेंगे की हम आज भी आपके साथ हैं। कांग्रेस यूपी में 'हक मांगो' अभियान शुरू किया। किसान, नौजवान, कमजोर बोलें और नेता सुनें। हर रोज एक जिले में जा रहे हैं। उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि चुनाव में यूपी की जनता को झुनझुना पकड़ाया गया। झुनझना बजाकर जनता के चेहरे पर खुशी लाने की कोशिश हो रही है। कांग्रेस किसानों की आवाज बनेगी।

rajbabbar

अमित शाह के महात्मा गांधी पर दिए गए बयान पर राजबब्बर बोले कि वह इतनी हल्की बातों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते। गांधी जी हम सब के आदर्श हैं उन पर कमेंट करने से पहले इंसान को सौ बार सोचना चाहिए। इससे पहले राहुल गांधी के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने संकल्प लिया। उन्होंने किसानों और युवाओं की लड़ाई लड़ने संकल्प लिया। खुद प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कार्यकर्ताओं को ये संकल्प दिलाया।

संकल्प लेने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता दोपहर में मोतीनगर अनाथालय में बच्चों को भोजन वितरण किया।

raj babbar

इसके बाद कैथी में बिजनौर रोड पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शाम को मोहान रोड के घुरघुरी तालाब पर किसान चौपाल का आयोजन किया गया है, जहां राज बब्बर के भी पहुंचने का कार्यक्रम है़।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???