Patrika Hindi News

> > > > Congress Vice President Rahul Gandhi road show in lucknow

लखनऊ पहुंचे राहुल गांधी, कहा- प्रधानमंत्री के शब्दों में वजन होना चाहिए

Updated: IST Rahul Gandhi
राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी रोड शो निकाला है

लखनऊ.राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी रोड शो निकाला है। परिर्वतन चौक से शुरू होगा जो लक्खी दरवाजा होते हुए कैसरबाग बस स्टैंड पहुंचेगा। वहां से अमीनाबाद झंडेवाला पार्क होते हुए मौलवीगंज मस्जिद, यहियागंज गुरूद्वारा, नक्खास चौराहा, अकबरी गेट होते हुए शिया डिग्री कॉलेज होते हुए चौक चौराहे तक रोड शो जाएगा।बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का काफिला कैंट से VVIP गेस्ट हाउस पहुंचा हैं। जहां कांग्रेसियों ने किया राहुल गांधी का जोर शोर से स्वागत किया।

इसके चलते राहुल गांधी ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि कि मोदी सरकार ने एक लाख दस हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया है। आप लोग मोदी से पूछिये कि किसका कर्ज माफ किया। मोदी को आगे आ कर बताना चाहिये कि उन्होंने कितने किसानों का कर्ज माफ किया है। किसानों का आप पर से भरोसा हट रहा है। राहुल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री के शब्दों में वजन होना चाहिए।

बता दें, कि राहुल नदवा कॉलेज जाकर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष से मिलेंगे। पुराना लखनऊ मुस्लिमों के गढ़ के रूप में जाना जाता है। ऐसे में प्रदेश के मुस्लिम मतदाताओं पर भी कांग्रेस की नजर है होगी।

वहीं रोड शो के दौरान राहुल कुछ जगहों पर सभाएं भी करेंगें और पार्टी कार्यकर्ताओं व अन्‍य लोगों से बातचीत भी करेंगे। राहुल गांधी के दौरे को देखते हुए लखनऊ में एसपीजी की टीम ने डेरा डाल दिया है। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी राजधानी के युवाओं से जुड़कर पूरे प्रदेश में यह संदेश देना चाहते हैं कि वो हर व्यक्ति के साथ हैं।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे