Patrika Hindi News

> > > > Crime Branch para police solved Robbery and gangraped case five accused arrested

UP Election 2017

काकोरी और पारा में डकैती-गैंगरेप की घटना का खुलासा, सीतापुर के पांच बदमाश गिरफ्तार

Updated: IST Lady Singham IPS Manzil Saini
एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया पकड़े गए बदमाश सीतापुर के रहने वाले हैं उनका पिछले दिनों बाराबंकी में करोड़ों की लूट करने वाले गिरोह से तार जुड़े हैं।

लखनऊ. राजधानी के काकोरी और पारा थाना क्षेत्र में पिछले दिनों डकैती के दौरान किशोरी से हुई गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले पांच बदमाशों को क्राइम ब्रांच और पारा पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने का दावा किया है। पकड़े गए बदमाश सीतापुर के रहने वाले हैं उनका पिछले दिनों बाराबंकी में करोड़ों की लूट करने वाले गिरोह से तार जुड़े हैं। एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया पकड़े गए बदमाशों से गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ की जा रही है। बदमाशों ने काकोरी के दुबग्गा में अपना ठिकाना बना रखा था। घटनाओं का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया पतौरा गांव निवासी कमलेश शर्मा अपनी कविता शर्मा 12 वर्षीय पुत्री गीता शर्मा और दो छोटे-छोटे बच्चों (सभी काल्पनिक नाम) के साथ रहते हैं। पिछले माह 26 सितंबर की देर रात रात परिवार के साथ घर में सो रहा था। रात करीब एक बजे सात-आठ असलहा, धारदार हथियार और लोहे के रॉड से लैस बदमाश आये। बदमाशों ने कहा तुम्हारे घर में चोरी हो गई है तुम सो रहे हो। जब पीड़ित ने दरवाजा नहीं खोला तो बदमाशों ने बेल्चे से उनका दरवाजा तोड़ दिया। आवाज सुनकर वह जैसे ही गेट पर पहुंचा वैसे ही बदमाशों ने लोहे की रॉड उसके सिर पर मार दी थी। चीख सुनकर उसकी पत्नी दौड़ी तो उसे भी बदमाशों ने बच्चों सहित बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया था।

उन्होंने बताया बदमाशों ने मारपीट कर घर से बर्तन, मकान के कागजात, 2000 रुपया, पायल व झुमकी लूटकर 12 वर्षीय लड़की को घर से करीब 600 मीटर दूर खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुराचार किया था। इस सम्बन्ध में थाना पारा पर मु.अ.स. 425/2016 धारा 395/397/376डी भा.द.वि. व पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया था। घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच, सर्विलांस के साथ पुलिस की टीम को भी लगाया गया था। फिंगरप्रिंट, डॉग स्कवॉड और फॉरेंसिक टीम, मुखबिर और साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है काकोरी का घटनाक्रम

थाना क्षेत्र काकोरी के बाजनगर निवासी किसान राजाराम अपने परिवार के साथ रहते हैं। पीड़ित 27 अक्टूबर की रात अपने घर में कमरे के अंदर सो रहा था। घर में उसके भाई दयाराम और उनकी पत्नी लक्ष्मी बरामदे में सो रही थी वहीं उनका भाई शियाराम भी सो रहा था। रात करीब दो बजे करीब एक दर्जन असलाधारी बदमाशों ने उसके घर में धावा बोल दिया था। अचानक से घुसे बदमाशों ने पहले राजाराम के कमरे की कुंडी बाहर से बन्द कर दी और दोनों भाइयों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। दोनों लहूलुहान हो गए तो बदमाशों ने लक्ष्मी से बक्से की चाभी मांगी। विरोध करने पर उसे पीटा और चाभी लेकर करीब ढाई लाख रुपये के जेवरात लूट लिए साथ ही वह जो जेवर पहने थी उन्हें भी उतरवा लिया और फायरिंग करते हुए भाग गए थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???