Patrika Hindi News

स्टार प्रचारकों में सबसे ज्यादा 'बड़ी बहू' की डिमांड, जानें क्या हैं कारण

Updated: IST dimple
सीएम अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव को लेकर इन दिनों सपा-कांग्रेस प्रत्य़ाशियों में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

लखनऊ. सीएम अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव को लेकर इन दिनों सपा-कांग्रेस प्रत्य़ाशियों में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। स्टार प्रचारक के तौर पर डिंपल की डिमांड सबसे अधिक है। वहीं शांत स्वभाव की डिंपल इन दिनों काफी अटैकिंग मोड में नजर आ रही हैं। जनसभा में वह जमकर बीजेपी और बीएसपी पर निशाना साध रही हैं।

बीजेपी को बताया एंटी रोमियो-जूलियट

डिंपल यादव ने एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी को एंटी रोमियो जूलियट बताया था। उनके मुताबिक बीजेपी बल्कि एंटी रोमिया-जूलियट है यानि प्रेमी-प्रेमिकाओं के प्रति गलत सोच रखती है। हाल ही में बीजेपी ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्कॉयड बनाने की घोषणा की थी। डिंपल यहीं नहीं रुकी उन्होंने मेट्रो के नाम पर भी बीजेपी पर तंज कस दिया।वह बोलीं, 'बीजेपी वाले मेट्रो का श्रेय केंद्र सरकार को देने लगते हैं। मैं यह पूछती हूं कि मध्य प्रदेश में भी कई साल से बीजेपी सरकार है तो फिर वहां अभी तक मेट्रो क्यों नहीं शुरू हुई।'

हाथी के बहाने माया पर तंज

डिंपल यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी तंज कसा था। व्यंग करते हुए वह बोलीं, ' बुआ जी ने क्या किया? सारे हाथियों को लाइन में खड़ा कर दिया। अब जो बैठे है वो खड़े नहीं हुए और जो खड़े है वो अभी तक बैठे नहीं। इन्होंने हाथियों को लाइन में खड़ा किया और अच्छे दिन का सपना दिखाने वालों ने लोगों को लाइन में लगाया।

dimple

बदल गए बोल

डिंपल काफी सीधे-सादे स्वभाव की मानी जाती रही हैं लेकिन इस चुनाव में उनका बदला हुआ रूप नजर आ रहा है। पहले वह जनसभाओं में दूसरी पार्टियों पर तंज कसते कम ही नजर आती थीं लेकिन इस बार उन्होंने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस के प्रत्याशी भी प्रभावित

डिंपल यादव न सिर्फ समाजवादी प्रत्याशी बल्कि कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने लखनऊ में कांग्रेस प्रत्याशी अनुराग भदौरिया के लिए जनसभा की। वहीं कई और कांग्रेस प्रत्याशी डिंपल को जनसभा में लाने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं सपाइयों में भी जबरदस्त क्रेज है। देवरानी अपर्णा ने जेठानी डिंपल के साथ हुई जनसभा के दौरान कहा कि भाभी का अशीर्वाद मिल गया है, अब जीत पक्की। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि डिंपल का कद पार्टी में काफी बढ़ा है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???