scriptड्राइवर ने क्लीनर को थमाई स्टेयरिंग, खुद चलती बस में लड़की से किया RAPE | Girl allegedly raped in moving bus near bengaluru, Driver arrested | Patrika News
71 Years 71 Stories

ड्राइवर ने क्लीनर को थमाई स्टेयरिंग, खुद चलती बस में लड़की से किया RAPE

दिल्ली गैंगरेप की तरह ही कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में भी एक मामला
सामना आया। यहां एक चलती बस में ड्राइवर और क्लीनर ने 18 साल की लड़की के
साथ रेप किया।

Nov 06, 2015 / 04:27 pm

दिल्ली गैंगरेप की तरह ही कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में भी एक मामला सामना आया। यहां एक चलती बस में ड्राइवर और क्लीनर ने 18 साल की लड़की के साथ रेप किया। रेप के बाद लड़की को बस से बाहर फेंक दिया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने बस के ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता किसी नर्सिंग होम में काम करती थी। जब वह बस में सवार हुई थी, तो ड्राइवर और क्लीनर के अतिरिक्त कोई भी सवारी बस में मौजूद नहीं थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोप है कि ड्राइवर ने क्लीनर को बस चलाने को कहा और उसके बाद उसने लड़की से रेप किया। इसके बाद लड़की को सड़क पर फेंक कर आरोपी बस सहित फरार हो गया। इसके बाद लड़की खुद ही अस्पताल पहुंची और मेडिकल स्टाफ ने जांच करने के बाद रेप की जानकारी पुलिस को दी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्परता दिखाते हुए ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।


Home / 71 Years 71 Stories / ड्राइवर ने क्लीनर को थमाई स्टेयरिंग, खुद चलती बस में लड़की से किया RAPE

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो