Patrika Hindi News
Bhoot desktop

अमौसी एयरपोर्ट पर ATC रडार खराब, 16 जनवरी तक एयरपोर्ट बंद

Updated: IST Amausi
अमौसी एयरपोर्ट पर रडार खराब होने के कारण विमान सेवाएं ठप हो गई है।

लखनऊ. अमौसी एयरपोर्ट पर रडार खराब होने के कारण विमान सेवाएं ठप हो गई है। इससे फिलहाल सभी उड़ानें और लैंडिंग तत्काल प्रभाव से रोक दी गई है। कई यात्री विमान घंटों से उड़ान के इंतजार में खड़े हैं। वहीं कई विमान फिलहाल एयरपोर्ट के ऊपर चक्कर काट रहे हैं। लेकिन किसी भी विमान को उड़ान भरने और लैंडिंग करने की अनुमति नहीं दी जा रही है।

अमौसी एयरपोर्ट का एयर ट्रैफिक कंट्रोल रडार शाम से खराब हो गया है। इस कारण सभी उड़ान और लैंडिंग रोक दी गई है। बताया जा रहा है कि इसे ठीक होने में करीब 2 दिन का समय भी लग सकता है। ऐसे में 2 दिन तक विमान सेवाएं स्थगित रह सकती है। वहीं एयरपोर्ट पर अभी जो विमान मौजूद हैं, उन्हें ही उड़ान भरने की अनुमति मिल सकती है।

एटीसी के इंचार्ज ने फोन पर बातचीत में बताया है कि फिलहाल करीब 15-18 विमानों का रूट बदला गया है। फिलहाल हवा में ही चक्कर काट रहे हैं ये विमान।

अमौसी निदेशक पीके श्रीवास्तव ने बताया है कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाएगा। इजीनियर्स तकनीकी खराबी को ठीक कर रहे हैं। एयरपोर्ट में करीब 20 एयरलाइंस को रद्द किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एटीसी में खराबी के चलते यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एयरपोर्ट पर अफरातफरी का माहौल है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???