scriptअखिलेश के इस खास नेता की बढ़ी मुसीबतें | IT Department raid on Akhilesh Yadav Government Minister Apna Group Company office | Patrika News
लखनऊ

अखिलेश के इस खास नेता की बढ़ी मुसीबतें

इनकम टैक्स का छापा

लखनऊDec 10, 2016 / 04:15 pm

Ritesh Singh

Chief Minister

Chief Minister

लखनऊ ,नोट बंदी को देखते हुए जगह -जगह छापे मारी की जा रही हैं। उत्तर -प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की टीम के विधायक की कंपनी में पड़ा इन्कम टैक्स का छापा । दो घंटे से चल रही हैं पूछताछ । सूत्रों के अनुसार इनोवा गाड़ी up -32 DZ 0396 नीली बत्ती से हज़रतगंज के पास निकट सिविल अस्पताल के सामने इंडो गर्ल्स बिल्डिंग में अपना ग्रुप की कंपनी में दो घंटे से इनकम टैक्स के अधिकारियों ने डेरा डाला हुआ हैं ।

अपना ग्रुप के मालिक संतोष सिंह यादव से हो रही हैं पूछताछ । आप को बता दे कि संतोष यादव वर्त्तमान समाजवादी पार्टी के विधायक हैं और मुख्य मंत्री की टीम का भी हिस्सा भी हैं ।


संतोष यादव सनी समाजवादी पार्टी के नेता भी हैं । विधान परिषद का चुनाव जीतने की वजह से चर्चा में आये थे । वह बस्ती- बस्ती-सिद्धार्थनगर सीट पर जीते थे । उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी गिल्लम चौधरी को हराया भी था । गोरखपुर के सहजनवां विधान सभा से चुनाव भी लड़े थे लेकिन हार गए । अखिलेश की ख़ास टीम का हिस्सा होने के कारण सन्तोष यादव उर्फ़ सन्नी को विधायक बना दिया था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो