scriptइस नेता ने मायावती के ‘डर’ को किया उजागर | Keshav Prasad Maurya says Mayawati has Modi phobia | Patrika News
लखनऊ

इस नेता ने मायावती के ‘डर’ को किया उजागर

मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रही विरोधियों पार्टियों पर रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने जमकर निशाना साधा है।

लखनऊDec 04, 2016 / 04:11 pm

Abhishek Gupta

Mayawati

Mayawati

लखनऊ. मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रही विरोधियों पार्टियों पर रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने जमकर निशाना साधा है। और सबसे पहले उनके राडार पर रही बसपा सुप्रीमो मायावती जिनके डर उजागर करते हुए केशव ने कहा कि बसपा सुप्रीमों मायावती को मोदी फोबिया हो गया है। मोदी सरकार द्वारा किए नोटबंदी के बाद विराेधियों में घबराहट हो गई है। गौरतलब है मायावती संसद भवन के अंदर और बाहर पीएम मोदी को लगातार घेर रही हैं।

“अखिलेश ने मान ली हार”

याद हो सीएम अखिलेश ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में कांग्रेस से गठबंधन होने की बात पर कहा था कि यदि ऐसा गठबंधन होता है तो 300 सीटों पर जीत तो पक्की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इस पर तीखी टिप्पड़ी करते हुए कहा कि अखिलेश ने गठबंधन की बात कह कर पहले ही हार मान ली है। उन्‍होंने अखिलेश यादव द्वारा किए हाल ही में किए परियोजनाओं के लोकार्पण्‍ा पर कहा कि सीएम अखिलेश यादव आधी अधूरी परियोजनाओं के लोकार्पण्‍ा करके जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। अखिलेश ने सिर्फ प्रचार के लिए यह योजनाये चलाई हैं।

प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि यूपी में बसपा और सपा नागनाथ और सांपनाथ हैं। अखिलेश का जनता के साथ गठबंधन टूट चुका है अब वो बुआ के साथ गठबंधन करेंं या फिर राहुल के साथ कोई फर्क नहीं पड़ता है। यूपी सरकार केंद्र का पैसा नहीं खर्च कर पा रही है। 

ये है भाजपा का आगे का प्लान-
 
केशव प्रसाद मौर्या ने आगे कहा कि बीजेपी की परिर्वन यात्रा 223 विधान सभा में 9055 किमी तय कर चुकी है। इसमें 120 नेता शामिल हो चुके है। साथ ही यूपी में 48 युवा सम्मलेन भी अब तक हुए हैं। अभी आगे 78 जगहों पर महिला सम्मलेन भी होने हैं जिसमे 28 हो चुके हैं। 196 विधान सभा में पिछड़ा वर्ग सम्मलेन 96 हो चुके है। 5 दिसंबर से गोरखपुर और इलाहबाद से और गाजियाबाद से कानपुर से वीडियो वैन रवाना होंगी।

केशव प्रसाद मौर्या ने बताया कि 11 दिसंबर को बहराइच में और 19 दिसंबर को कानपूर में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा होगी। साथ ही जनवरी के पहले हफ्ते में लखनऊ में बड़ी रैली भी होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो