scriptफैक्ट्री में मजदूर के ऊपर गिरा प्लाई का टुकड़ा, सिर फटा अस्पताल में हुई मौत | Labour died in Plywood Factory near chinhat | Patrika News
लखनऊ

फैक्ट्री में मजदूर के ऊपर गिरा प्लाई का टुकड़ा, सिर फटा अस्पताल में हुई मौत

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों को सूचना देकर मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लखनऊSep 22, 2016 / 09:37 am

Sudhir Kumar

Labour died in Plywood Factory near chinhat

Labour died in Plywood Factory near chinhat

लखनऊ. राजधानी के चिनहट थानाक्षेत्र में प्लाई फैक्ट्री में प्लाई का टुकड़ा एक मजदूर के सिर पर गिर गया। इससे उसका सिर फट गया। आनन-फानन में वहां काम कर रहे साथियों ने उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों को सूचना देकर मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से खजुहा बस्ती हजूरपुर बहराइच में रहने वाला बलबीर सिंह (30) चिनहट इलाके में स्थित आरके प्लाई फैक्ट्री में मजदूरी करता था। वह रोजाना चिनहट के लेवर अड्डे पर खड़े होकर मजदूरी के लिए जाता था। मंगलवार को वह ट्रक से प्लाई के टुकड़े उतार रहा था तभी उसके साथियों के हाथ से टुकड़ा छूट गया और उसके सिर पर गिर गया। इससे उसका सिर फट गया और वह लहूलुहान हो गया। आनन-फानन में वहां काम कर रहे साथियों ने उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान सुबह उसकी मौत हो गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों को सूचना देकर मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो