Patrika Hindi News

> > > > Lucknow girl Sonali singh won Campus princess auditions in Delhi

यह ब्यूटी क्वीन पहुंची कैंपस प्रिंसेज के फाइनल में, मिस इंडिया में मिल सकती है एंट्री

Updated: IST sonali
ख्वाबों को हकीकत में बदलने के लिए यूपी की बेटियां तैयार हैं। डालीगंज की रहने वाली सोनाली सिंह ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित हुए कैंपस प्रिसेज कॉम्पिटिशन में यूपी का झंडा बुलंद किया।

लखनऊ. ख्वाबों को हकीकत में बदलने के लिए यूपी की बेटियां तैयार हैं। डालीगंज की रहने वाली सोनाली सिंह ने हाल ही में दिल्ली में आयोजित हुए कैंपस प्रिसेज कॉम्पिटिशन में यूपी का झंडा बुलंद किया। यह कॉम्पिटिशन जीतकर उन्होंने मुंबई में होने वाले फाइनल के लिए जगह बना ली। सोनाली अगर फाइनल में जीत जाती हैं तो उन्हें मिस इंडिया 2017 के टॉप 20 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए प्रवेश कर लेंगी। प्रियंका चोपड़ा, जोया आफरोज, वर्तिका सिंह के बाद यूपी को नई ब्यूटी क्वींस से काफी उम्मीदें हैं।

sonali

इंजीनियर भी मॉडल भी

डालीगंज की रहने वाली सोनाली सिंह लखनऊ के रामस्वरूप इंजीनियरिंग कॉलेज की स्टूडेंट हैं। वह सफल इंजीनियर के साथ-साथ मॉडल भी बनना चाहती हैं। उन्होंने फाइनल राउंड के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं। वह इन दिनों जिम और रैंप वॉक पर काफी फोकस कर रही हैं। सोनाली की खासियत उनकी 5.9 इंच लंबी हाइट है। कैंपस प्रिंसेज कॉम्पिटिशन के दौरान जज वर्तिका सिंह ने उनकी लंबाई की काफी तारीफ की थी। वर्तिका का मानना है कि अच्छी हाइट मॉडल को और भी खूबसूरत बना देती है।

sonali

अक्षय हैं फेवरिट

अपनी पसंद नपंसद के बारे में सोनाली ने बताया कि उनके फेवरिट एक्टर अक्षय कुमार हैं। तो वहीं उन्हें नमस्तें लंदन और नीरजा जैसी फिल्में पसंद हैं। मॉडलिंग में उनका आइडल नहीं है लेकिन वह हर किसी से कुछ न कुछ सीखने पर विश्वास रखती हैं। सोनाली ने मिस दीवा कॉम्पिटशन के दौरान भी फाइनल ऑडिशन राउंड तक का सफर तय किया था। उनका मानन है कि जब तक सफल न हो जाओ कोशिश करते रहे, यही सक्सेस मंत्र है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे