Patrika Hindi News

watch video: मां बनकर बेटियों को दे रही हैं आगे बढ़ने का हुनर

Updated: IST revaimp beauty expert rajni singh
रीवैम्प ब्यूटी सलून की संस्थापिका रजनी सिंह महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए अहम् योगदान दे रही हैं

लखनऊ.रीवैम्प ब्यूटी सलून की संस्थापिका रजनी सिंह महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए अहम् योगदान दे रही हैं। बीते दस वर्षों से वह शहर की निर्धन कन्याओं को ब्यूटीशियन का कोर्स निःशुल्क करा रही हैं। वह एक मां की तरह निर्धन बेटियों को आगे बढ़ने का हुनर सीखा रही हैं। हाल ही में उन्होंने ब्यूटीशियन का कोर्स कम्प्लीट करने वाली 80 लड़कियों को डिमपलोमा सर्टिफिकेट बांटे। यह डिप्लोमा वितरण कार्यक्रम कैसरबाग़ स्थित रायउमानाथ ऑडिटोरियम में हुआ। इस ऑडिटोरियम में लड़कियों ने फैशन शो के जलवे भी दिखाए।

revaimp beauty expert rajni singh

देखें वीडियो

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मंजू सिंह, दिव्या सिंह और शशि धवन मौजूद रही। उन्होंने लड़कियों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में रजनी सिंह के निर्देशन पर रैम्प वाक भी हुआ जिसमें सलून की लड़कियों ने हिस्सा लिया। फैशन शो में सलोनी, संबुल, हंसी थापा, प्रियंका, सीमा, कविता, ट्रीजा, गरिमा, साबिया और श्वेता ने हिस्सा लिया।

revaimp beauty expert rajni singh

डिप्लोमा वितरण कार्यक्रम में माधुरी, मंजू, अंकित, सुमन, मिताली, राखी, अर्चना गुप्ता, ऋचा जायसवाल, पिंकी को सम्मानित किया। इन होनहार लड़कियों ने कोर्स को बेहतरीन तरीके से संपन्न किया इसके लिए इनको सम्मानित किया गया। इस मौके पर सलून की मेहनाज़ फातिमा, अदिति और नीतू मौजूद रहीं

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???