Patrika Hindi News
UP Election 2017

दूसरे राज्यों से आकर लखनऊ में लूट करते थे यह शातिर लुटेरे, 33 हजार बरामद

Updated: IST Madiyaon Police Arrested three robber with cash
पकड़े गए आरोपितों ने एक न्यूज चैनल के कर्मचारी को धमकी देकर एटीएम से 50 हजार रुपये निकलवा लिए और फरार होने के बाद फिर से धमकी देकर रुपये बैंक के खाते में जमा कराने के लिए फोन कर रहे थे।

लखनऊ. राजधानी के मड़ियांव थाना क्षेत्र से पुलिस ने दूसरे राज्यों से आकर राजधानी में लूट करने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पकड़े गए आरोपितों ने एक न्यूज चैनल के कर्मचारी को धमकी देकर एटीएम से 50 हजार रुपये निकलवा लिए और फरार होने के बाद फिर से धमकी देकर रुपये बैंक के खाते में जमा कराने के लिए फोन कर रहे थे। इसके बाद पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। छानबीन के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी मड़ियांव अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि एक न्यूज चैनल के कर्मचारी अलोक कुमार पांडेय ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उनके मोबाईल पर मिस्डकॉल आयी तो उन्होंने रिप्लाई कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें राम राम बैंक चौराहे के पास बुलाकर एटीएम से 50 हजार रुपये निकलवा लिए और धमकी देते हुए भाग गए। बदमाश फिर धमका कर रकम ऐंठने की जुगत में थे लेकिन पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया जिनके कब्जे से लूट के 33 हजार रुपये बरामद हुए हैं। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम रोहित कपूर निवासी नई दिल्ली, मोंटी उर्फ अभि यादव, आकाश यादव निवासी मध्य प्रदेश बताया है पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???