Patrika Hindi News

> > > > Mamta banerjee blessed CM Akhilesh Yadav for UP Election 2017

UP Election 2017

ममता ने अखिलेश को फिर सीएम बनने का दिया आशीर्वाद, बताया जीत का मंत्र

Updated: IST Mamta banerjee and CM Akhilesh Yadav
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नोटबंदी को ब्लैक इमरजेंसी करार देते हुए कहा, 'मोदी जी नोटंबदी का फैसला वापस लो या तो वापस जाओ...

लखनऊ. केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के विरोध में लखनऊ पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर शब्दबाण चलाए। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए उन्हें आशीर्वाद भी दिया। ममता बैनर्जी ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आशीर्वाद देती हूं। जब तक वो जनता की बात करेंगे, जनता उनका साथ देती रहेगी। तब तक मेरा दिल भी उनके साथ रहेगा।

हर बड़े संघर्ष की शुरुआत यूपी से होती है
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने नोटबंदी के मुद्दे पर यूपी की जनता से आह्वान करते हुए कहा कि हर बड़े संघर्ष की शुरुआत उत्तर प्रदेश से ही हुई है। हर लड़ाई में उत्तर प्रदेश ने देश का प्रतिनिधित्व किया है। इसी प्रदेश ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगर आपको देने का अधिकार है तो लेने का भी अधिकार है। अब मोदी को वोट नहीं देना है। सब एक साथ आ जाओ। हमें भारत को बचाना है।

'फैसला वापस लो या वापस जाओ'
ममता बनर्जी ने नोटबंदी को ब्लैक इमरजेंसी करार देते हुए कहा, 'मोदी जी नोटंबदी का फैसला वापस लो या तो वापस जाओ। आपकी तानाशाही नहीं चलेगी। जनता रो रही है और आप भाषण दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने दो साल में क्या किया, इसकी जांच होनी चाहिए। मोदी ने देश को बेच दिया है। नोटबंदी का फैसला वापस नहीं होने तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

मंच पर ये नेता रहे मौजूद
इस दौरान मंच पर कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप, कैबिनेट मंत्री रामू वालिया, विधायक गोमती यादव, विधायक इंदल रावत, यूथ अध्यक्ष संतोष यादव, एमएलसी आनंद भदौरिया, एमएलसी सुनील सिंह साजन समेत कई नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???