scriptबदमाशों ने चाकू दिखाकर किया ई-रिक्शा छीनने का प्रयास, विरोध में महिला के कपड़े फाड़े | Miscreants attempted to snatch e-rickshaw and beaten to woman in Para | Patrika News

बदमाशों ने चाकू दिखाकर किया ई-रिक्शा छीनने का प्रयास, विरोध में महिला के कपड़े फाड़े

locationलखनऊPublished: Oct 22, 2016 10:04:00 am

Submitted by:

Sudhir Kumar

गुस्साये लोगों ने रोड जाम कर कर प्रर्दशन शुरू कर दिया। मौके पर पहुचीं पुलिस ने किसी तरह मामले को शान्त कर जांच का आश्वाशन दिया।

Para Police Station

Para Police Station

लखनऊ. राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने ई-रिक्शा लेकर जा रहे चालक से चाकू के दम पर उससे छीनने का प्रयास किया। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने महिला के साथ जमकर मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिये। इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने जब बदमाशों को पकड़े का प्रयास किया। तो बदमाश वहां से मौका देखकर भाग निकले। इससे गुस्साये लोगों ने रोड जाम कर कर प्रर्दशन शुरू कर दिया। मौके पर पहुचीं पुलिस ने किसी तरह मामले को शान्त कर जांच का आश्वाशन दिया।

जानकारी के अनुसार बी-ब्लाक राजाजीपुरम निवासी राहुल यादव पारा के राम बिहार कालोनी निवासी विजेन्द्र का ई-रिक्शा चलाता है। वह रोज की तरह ई-रिक्शा को उनके घर पर छोड़ने जा रहा था। उसके साथ उसकी पत्नी नैना यादव भी थी। रास्ते में सूर्या क्लीनिक के सामने पारा क्रासिंग के पास दो बदमाशों ने उसे रोका और उसकी कमर में चाकू लगाकर मारपीट कर रिक्शा छीनने का प्रयास करने लगे।

यह देख राहुल की पत्नी नैना ने इसका विरोध किया तो बदमाश राहुल को छोड़कर उसे पीटने लगे। इस दौरान उसके कपड़े तक फाड़ दिये। सरेराह हुयी इस वारदात के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुचें राहगीरों ने जब बीच-बचाव करना चाहा तो बदमाश पकड़े जाने के डर से पैदल ही भाग निकले। वहीं मामले जानने के बाद लोगों ने रोड जाम कर प्रर्दशन शुरू कर दिया। वहीं जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने कार्रवाई की बात मामले को शान्त कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो