Patrika Hindi News

> > > > Mulayam Singh targets BJP on Lucknow Metro Trial Run

UP Election 2017

बेटे की तारीफ, तो BJP पर साधा निशाना

Updated: IST mulayam singh yadav birth anniversary
पडोसी देश को चेताया, याद दिलाया अपना रक्षा मंत्री का कार्यकाल

लखनऊ। मेट्रो ट्रायल को हरि झंडी दिखाने सीएम अखिलेश के साथ पिता और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के साथ कई बड़े नेता मौजूद रहे। इस दौरान अपने संबोधन में कई बातें खुल के ज़ाहिर की। सपा सुप्रीमो ने मेट्रो की सफलता पर अखिलेश की तारीफ की तो वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। सपा सुप्रीमो ने कहा कि इतनी जल्दी कभी विकास का काम नहीं हुआ है। कोई और ऐसा दूसरा राज्य नहीं है जहां इतना डेवलपमेंट हो रहा हो। लोगों को उत्तर प्रदेश सरकार से सीखना चाहिए क‌ि काम कैसे होता है। उन्होंने कहा कि सपा ने 4 लाख से अधिक नौजवानों को रोज़गार दिया है लेकिन अब भी 11 लाख नौजवान बेरोजगार हैं।

केंद्र सरकार को घेरा

मुलायम ने कहा कि आये दिन जवानों के साथ जो हो रहा है ऐसा इससे पहले कभी नहीं हुआ।

सोते हुए जवानों पर हमला कोई मामूली बात नहीं है। उन्होंने कहा क‌ि सेना हम युद्ध नहीं चाहते लेकिन सेना को पूरी छूट देनी चाहिए। भारतीय सेना सबसे बहादुर सेना है। अगर छूट दे दी जाए तो सिर्फ तीन द‌िन में ये सब घटनाएं खत्म हो जाएंगी। और तो और ऐसी घटना करने वालों का पता नहीं चलेगा। सरकार को डरने की ज़रुरत नहीं। ह‌िंदुस्तान के पास इतने एटम बम है क‌ि उनका पूरा का पूरा देश ही नष्ट हो जाएगा।

वर्तमान केंद्र सरकार दिशाहीन है।

सपा सुप्रीमो ने अपना रक्षा मंत्री का दौर याद किया। कहा कि हमारा एक हेलीकॉप्टर गिराया था पांच जवान शहीद हो गए थे। उसका जो जवाब दिया था कि दुनिया नहीं जान पाई लेकिन उसके बाद पाकिस्तान से एक भी फायरिंग नहीं हो पाई। उन्होंने हमारे पांच मारे। उनके कम से कम सौ जवान मार दिए गए। उसके बाद एक भी फायरिंग नहीं हुई। सभी देश जानते है क‌ि हिंदुस्तान जितनी बहादुर सेना कहीं भी नहीं।

साथ ही उस समय में चीन और पाकिस्तान दोनों ने ही सीमा लांघने की कोशिश कभी नहीं की थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???