scriptपंद्रह यात्री बसों को जारी हुए परमिट | The permit issued to fifteen passenger buses | Patrika News
छिंदवाड़ा

पंद्रह यात्री बसों को जारी हुए परमिट

छिंदवाड़ा . जिला मुख्यालय और नैरोगेज ट्रेन के रूट पर अधिक से अधिक यात्री बसें दौड़ाने का प्रयास परिवहन विभाग लगातार कर रहा है। इस माह में विभाग ने पंद्रह यात्री बसों को परमिट जारी किए हैं जिसमें नैरोगेज ट्रेन के मार्ग सहित अन्य मार्ग शामिल हैं। बताया जा रहा है कि आवेदन आने पर […]

छिंदवाड़ाDec 23, 2015 / 10:06 am

Prashant Sahare


छिंदवाड़ा .
जिला मुख्यालय और नैरोगेज ट्रेन के रूट पर अधिक से अधिक यात्री बसें दौड़ाने का प्रयास परिवहन विभाग लगातार कर रहा है। इस माह में विभाग ने पंद्रह यात्री बसों को परमिट जारी किए हैं जिसमें नैरोगेज ट्रेन के मार्ग सहित अन्य मार्ग शामिल हैं। बताया जा रहा है कि आवेदन आने पर और भी बसों को परमिट जारी किए जाएंगे ताकि यात्रियों को परेशानी न हो। फिलहाल नैरोगेज ट्रेन रूट पर अधिक बसे चलाने के लिए आवेदनों की जरूरत बताई जा रही है। छिंदवाड़ा से नागपुर के लिए चलने वाली नैरोगेज ट्रेन के बंद होने से आवागमन की परेशानी बढ़ चुकी थी। शहर से करीब 25 किमी के दायरे में आने वाले 21 छोटे-बड़े शहर और उनसे जुड़े दर्जनों गांव के लोगों को कम समय में आसानी से यात्री वाहन मिल सके इसके लिए प्रयास लगातार जारी है। ट्रेन के बंद होने के बाद से अब तक पंद्रह यात्री बसों को परमिट जारी किए जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि अधिकांश बसों को नैरागेज ट्रेन के मार्ग का ही परमिट दिया गया है। आवेदन आने पर और भी बस मालिकों को परमिट दिया जा सकता है। जिला मुख्यालय के अन्य मार्गों के लिए भी परमिट जारी किए जा रहे हैं।

और अधिक बसें चलाने के हो रहे प्रयास

अतिरिक्त जिला परिवहन प्रभारी अधिकारी देवेश बाथम ने बताया कि दिसम्बर माह में पंद्रह यात्री बसों को परमिट जारी किए गए हैं। नैरोगेज ट्रेन रूट के अलावा अन्य मार्गों के लिए भी परमिट जारी हुए हैं। बाथम ने बताया कि नैरोगेज ट्रेन रूट पर और अधिक बसें चलाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। आवेदन आने पर परमिट दिए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो