Patrika Hindi News

खुशखबरी.... सिर्फ 103 रुपए में दो महीने तक मिलेगा अनलिमिटेड 4जी डेटा

Updated: IST telecom
103 रुपए का रिचार्ज कराने पर तीन महीने यानी 90 दिन तक वॉयस कॉल की सुविधा के साथ-साथ 60 दिन तक अनलिमिटेड 4-जी इंटरनेट डेटा मिलेगा।

लखनऊ. मुकेश अंबानी के टेलीयुद्ध के जवाब में नार्वे की कंपनी टेलीनॉर भी कूद पड़ी है। टेलीनॉर ने नए ग्राहकों के लिए प्लान 103 बाजार में उतारा है। इस प्लान में 103 रुपए का रिचार्ज कराने पर तीन महीने यानी 90 दिन तक वॉयस कॉल की सुविधा के साथ-साथ 60 दिन तक अनलिमिटेड 4-जी इंटरनेट डेटा मिलेगा। फौरी तौर पर यह प्लान देश के चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध रहेगा।

कंपनी के मुताबिक नए ग्राहकों को इस प्लान के तहत 25 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। साथ ही लोकल और एसटीडी कॉल के लिए 25 पैसे/ मिनट की दर से चार्ज वसूला जाएगा। प्लान की वैधता 90 दिन रहेगी। यानी उपभोक्ता को तीन महीने तक वॉयस कॉलिंग के लिए कोई रिचार्ज नहीं कराना होगा। वहीं, 60 दिनों तक अनलिमिटेड 4जी डाटा भी दिया जाएगा। कंपनी ने तय किया है कि यूजर्स को रोजाना 2जीबी डाटा ही मिलेगा।

टेलीनॉर का यह नया प्लान बीएसएनएल के 339 रुपये वाले प्लान की नकल है। बीएसएनएल के प्लान में उपभोक्ता को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है, यूं कहिए महीने में 56 जीबी डाटा। इसके साथ ही फ्री ऑन नेट कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इसका मतलब यूजर्स बीएसएनएल टू बीएसएनएल मुफ्त कॉलिंग कर सकते हैं, जबकि दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए रोजाना 25 मिनट मुफ्त मिलते हैं। प्लान की वैधता 28 दिन रहती है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???