Patrika Hindi News

> > > > Rahul Gandhi roadshow and rally in lucknow

राहुल गांधी के स्वागत में 'पप्पू भइया' के पोस्टर, यहां देखिए

Updated: IST rahul gandhi
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी किसान यात्रा लेकर शुक्रवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं। निगोहां से लखनऊ में एंट्री लेकर राहुल का कार्यक्रम चौक चौराहे तक जाने का है। राहुल गांधी की एंट्री से पहले ही एक विवादित पोस्टर सामने आया है।

लखनऊ. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी किसान यात्रा लेकर शुक्रवार को लखनऊ पहुंच रहे हैं। निगोहां से लखनऊ में एंट्री लेकर राहुल का कार्यक्रम चौक चौराहे तक जाने का है। राहुल गांधी की एंट्री से पहले ही एक विवादित पोस्टर सामने आया है। लखनऊ यूनिवर्सिटी के गेट नंबर एक के पास एक पोस्टर लगाया गया है जिस पर लिखा है पप्पू भइया उर्फ राहुल गांधी। नितिन मित्तल नाम के किसी व्यक्ति की ओर से इसे लगाया गया है। सोशल मीडिया पर इस नाम से राहुल को जोड़ा जाता रहा है। अभी इस पोस्टर पर किसी नेता की कोई प्रक्रिया नहीं आई है।

rahul

नदवा कॉलेज जाएंगे राहुल

राहुल इस दौरान सूबे के रूठे मुस्लिमों को अपने पाले में करने के लिए दारुल उलूम नदवातुल उलेमा (नदवा कॉलेज) भी जाएंगे। यह दौरा इसलिए भी खास है क्योंकि राबे हसन नदवी इस कॉलेज के प्रमुख होने के साथ ही मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं। अयोध्या कांड के बाद से सूबे के मुसलमानों ने कांग्रेस से किनारा कर लिया था। उस समय नदवा के प्रिंसिपल रहे अली मियां ने तो कांग्रेस के लिए कहा था, इस घटना के लिए मुस्लिम कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेंगे। बीते छह सितंबर को देवरिया से शुरू हुई किसान यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने दोनों ही मजहबों के प्रमुख धार्मिक स्थलों पर जाने से गुरेज नहीं किया। वह अयोध्या के हनुमानगढ़ी गए थे। इसके बाद किछौछा शरीफ, अशरफिया विश्वविद्यालय और विंध्याचल भी गए।

रोड शो का रूट

-परिवर्तन चौक,लक्खी दरवाजा,कैसरबाग बस अड्डा,झंडेवाला पार्क अमीनाबाद, मौलवीगंज मस्जिद, यहियागंज गुरुद्वारा, नक्खास चौराहा,अकबरी गेट, शिया डिग्री कॉलेज,चौक चौराहा, निगोहां प्रवेश सीमा पर, तेलीबाग चौराहा,वीवीआईपी गेस्ट हाउस के आगे सदर पुल,कैथड्रल चर्च हजरतगंज,नदवा कॉलेज,अम्बेडकर हॉस्टल व रविदास मंदिर, आईटी। राहुल के रोड शो के लिए शुक्रवार को कहीं भी रूट डायवर्जन किया जा सकता है। जनता की सहूलियत के लिए ट्रैफिक पुलिस का एक विशेष दस्ता तैयार किया गया है। दस्ते में शामिल 50 कॉन्स्टेबल, 5 प्रभारी और 3 सीओ काफिले के आगे चलेंगे। एएसपी ट्रैफिक हबीबुल हसन के मुताबिक यह टीम तेलीबाग चौराहे से मुस्तैद रहेगी। तेलीबाग पहुंचते ही ट्रैफिक की टुकड़ी काफिले के साथ रहेगी और मौके पर जरूरत के अनुसार डायवर्जन करेगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे