Patrika Hindi News

लखनऊ दौरे पर आए राजनाथ सिंह ने कहा कश्मीरी हैं भारतीय नागरिक, हो उनकी सुरक्षा

Updated: IST Rajnath Singh Lucknow Visit
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीरी लोगों के लिए बड़ा बयान दिया

लखनऊ.केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीरी लोगों के लिए बड़ा बयान दिया। राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं सभी राज्यों से अपील करता हूँ कि वे अपने राज्यों में कश्मीरी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित कराएं। राजनाथ बोले की कश्मीरी भी अन्य लोगों के सामान भारतीय नागरिक हैं। यह बात उन्होंने शुक्रवार को लखनऊ में जयपुरिया कॉलेज में एक प्रोग्राम के दौरान कही।

राजनाथ सिंह बोले की कई स्थानों पर कश्मीरी युवकों के साथ बुरा व्यवहार किया जाता है। मै अपने साथी मंत्रियों से भी इस मामले में दखल देने की अपील करता हूँ। राजनाथ ने कहा कि उन्होंने इस मसले पर गृह सचिव से एक एडवाइज़री जारी करने को भी कहा है। राजनाथ बोले कि वह सभी भारतीयों से अपील करते हैं कि वह कश्मीरी लोगों को अपना भाई मानें। वह भी भारतीय नागरिक ही हैं।

लखनऊ उत्तर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता धन्यवाद समारोह में शुक्रवार को निराला नगर स्थित माधव सभागार में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की ये जीत सभी कार्यकर्ताओं की है। देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के रुप में भारतीय जनता पार्टी खड़ी हुई इै और इस पार्टी को खड़ा करने में किसी का पसीना बहा है तो वह कार्यकर्ताओं का है।

जीएसटी पर चर्चा करते हुए श्री सिंह ने कहा कि जुलाई में देष भर में जीएसटी लागू हो जाएगी। देष की जनता को एक ही प्रकार का कर देना होगा। जिससे तमाम वस्तुओं के दाम अपने आप ही कम हो जाएंगे। इससे देश की अर्थव्यवस्था में सुधार आएगा और देश की जीडीपी भी लगभग 10 फीसदी पहुँच जाएगी।

मेरठ में लगे थे पोस्टर

आपको बता दें की हाल ही में कश्मीर के हालात बिगड़े हैं और कुछ समय पहले कश्मीरी युवाओं का भारतीय सेना के जवानों के साथ बदसलूकी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कश्मीरी लोगों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा था। इसके बाद हाल ही मेरठ और देहरादून हाइवे पर कश्मीरियों यूपी छोड़ो के पोस्टर भी लगाए गए थे।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???