Patrika Hindi News

Video Icon बोले भाजपा अध्यक्ष, सभी राजनैतिक दल #RamnathKovind का करेंगे समर्थन

Updated: IST Ramnath Kovind
बिहार के राज्यपाल राम नाथ कोविंद को एनडीए का राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित किये जाने पर भाजपा ने इसे उत्तर प्रदेश की उपलब्धि बताया है।

लखनऊ. बिहार के राज्यपाल राम नाथ कोविंद को एनडीए का राष्ट्रपति उम्मीदवार घोषित किये जाने पर भाजपा ने इसे उत्तर प्रदेश की उपलब्धि बताया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और यूपी सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राम नाथ कोविंद को राष्ट्रपति का उम्मीदवार घोषित किया जाना उत्तर प्रदेश के लिए गौरव की बात है। यह संयोग है कि अभी तक प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश से हैं और आने वाले दिनों में राष्ट्रपति भी यूपी से होंगे। मौर्य ने कहा कि यह पहला मौक़ा होगा जब यूपी का कोई व्यक्ति राष्ट्रपति बनने जा रहा है।

यूपी में खुशी की लहर

मौर्य ने कहा कि यह प्रसन्नता का दिन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राम नाथ कोविंद का नाम राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार के रूप में घोषित किया है। बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद उत्तर प्रदेश में कार्यकर्ताओं के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। दलितों, पिछड़ों और गरीबों के लिए उन्होंने लगातार सेवायें दी। बिहार के राज्यपाल के रूप में उनकी सेवाएं मिसाल हैं। कोविंद के एनडीए के प्रत्याशी के रूप में घोषित होने के बाद यूपी की बाइस करोड़ जनता में ख़ुशी की लहर है।

ऐतिहासिक होगा कार्यकाल

मौर्य ने कहा कि यूपी के सभी राजनैतिक दलों से उन्हें उम्मीद है कि कोविंद की उम्मीदवारी को समर्थन मिलेगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में उन्हें पूरे देश और हर दल का समर्थन मिलेगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि कोविंद को यूपी में सर्वदलीय समर्थन हासिल होगा। राष्ट्रपति के रूप में कोविंद का कार्यकाल ऐतिहासिक होगा। वे दुनिया के मंचो पर भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। मौर्य ने कहा कि दलित समाज के व्यक्ति को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार कर भाजपा ने दलितों के प्रति अपना सम्मान प्रकट किया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???