Patrika Hindi News

मोटर मकैनिक बनकर ठगों ने ऐसे ट्रक चालक को लगाया हजारों का चूना, सुनकर रह जायेंगे दंग

Updated: IST Swindle
पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का सुराग लगा रही है।

लखनऊ. राजधानी के बन्थरा इलाके में बनी मोहान रोड पर मैकेनिक बनकर तीन युवकों ने एक ट्रक चालक से हजारों रुपये की ठगी कर ली। घटना की भनक लगने पर पीड़ित ट्रक चालक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का सुराग लगा रही है।

बिहार निवासी ट्रक चालक अनिल पासवान के मुताबिक वह ट्रक में कन्नौज से आलू का बीज लादकर भागलपुर पुरनिया जा रहा था। तभी बन्थरा के बनी मोहान रोड स्थित हरौनी रेलवे क्रासिंग पार करते ही एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसकी गाड़ी रुकवाई और एक युवक ने खुद को ट्रक मालिक बता कर अपने दूसरे साथी को ट्रक मैकेनिक नसीम ताहिर बताते हुए उसे आगे छोड़ने को कहकर ट्रक पर बिठा दिया।

चालक अनिल की माने तो कुछ दूर आगे जाने पर युवक ने बहाने से ट्रक रुकवाया और नीचे उतर कर चुपके से डीजल सप्लाई की पाइप काट दी और फिर गाड़ी पर बैठ गया। थोड़ी दूर आगे जाने पर उनकी ट्रक बन्द हो गयी। लतीफनगर व बेंती गॉव के बीच ट्रक खड़े होने पर युवक ने उसे ठीक करने की बात कही। किसी पार्ट की खराबी बतायी और उसे खुद ही खरीदकर लाने के लिए रुपये मांगे।

चालक अनिल ने पहले तो उसे पांच हजार दिये लेकिन जालसाज ने उससे कहा कि रुपये कम हैं और अधिक पैसा लगने की बात कहकर अपना बैंक एकाउन्ट नंबर देते हुए मालिक से और पैसा मगाने की बात कही। बाद में युवक पार्ट खरीदने की बात कहकर वहां से चला गया। काफी देर तक वापस न लौटने पर ट्रक चालक अनिक को अपने साथ ठगी होने की आशंका हुई। पीड़ित ट्रक चालक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का सुराग लगा रही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???