Patrika Hindi News

> > > > Robber Looted 15 Thousand Cash From Lda Contractor In Chinhat

बदमाशों ने ठेकेदार को अधमरा कर 15 हजार रुपये लूटे

Updated: IST robbery
इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी चिनहट सुरेंद्र कटियार ने बताया घटना के बाद लूट का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

लखनऊ. राजधानी के चिनहट इलाके में हथियार बंद दो दर्जन लुटेरों ने एक ठेकेदार पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने ठेकेदार को अधमरा करके उसके पास से नगदी लूट ली और फरार हो गए। पीड़ित के मजदूरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर काफी से पहुंची और छानबीन की। पीड़ित ने मुताबिक दो दर्जन से अधिक बदमाश डकैती की नियत से आये थे उसने डकैती की तहरीर दी लेकिन पुलिस ने लूट का मामूली मामला बता दिया। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी चिनहट सुरेंद्र कटियार ने बताया घटना के बाद लूट का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, 4/126 विशालखंड गोमतीनगर निवासी कारन सिंह गौतम एलडीए में पाइप लाइन ठेकेदार हैं। कारन का आरोप है रात करीब साढ़े सात बजे चिनहट थाना क्षेत्र के बाघामऊ के पास दो दर्जन हथियारबंद बदमाश आ धमके। उस समय उनका काम चल रहा था। मजदूर और जेसीबी भी काम पर लगी थी। आरोप है बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया और पीटकर अधमरा कर पास में रखी 15 हजार रुपये की नगदी लूट ली और धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित के मजदूरों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे