script‘पाकिस्तानी कलाकार तुरंत छोड़ें भारत वरना बुरा होगा अंजाम’ | Sadhvi Prachi Controversial statements on pakistani Artist | Patrika News
लखनऊ

‘पाकिस्तानी कलाकार तुरंत छोड़ें भारत वरना बुरा होगा अंजाम’

अक्‍सर अपने विवादस्‍पद बयानों को लेकर चर्चा में रहनें वाली साध्‍वी प्राची एक बार फिर अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं

लखनऊSep 25, 2016 / 07:51 am

Ruchi Sharma

sadhvi prachi

sadhvi prachi

लखनऊ. अक्‍सर अपने विवादस्‍पद बयानों को लेकर चर्चा में रहनें वाली साध्‍वी प्राची एक बार फिर अपने बयानों की वजह से चर्चा में हैं। इस बार साध्‍वी ने भारत में रह रहे पाकिस्‍तानी कलाकारों पर हमला बोला है।

उड़ी में हुए आतंकी हमले पर साध्वी प्राची का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों को बिना वक्त गंवाए भारत छोड़ देना चाहिए वरना अंजाम बुरा होगा। साध्वी ने कहा कि राज ठाकरे ने पाक कलाकारों को भारत छोड़कर जाने के लिए 48 घंटे का समय दिया है।

लेकिन मेरा मानना है कि इन्हें तुरंत देश छोड़ देना चाहिए वरना अंजाम बुरा हो सकता है। हमें इन कलाकारों के सम्मान की चिंता छोड़कर उन्हें देश से भगाना होगा। साध्वी ने कहा कि यह देश की अस्मिता से जुड़ा सवाल है।

साध्वी प्राची ने आगे कहा कि देशवासियों को न फ्री में आटा चाहिए और न डाटा चाहिए। उन्होंने कहा कि हर देशवासी खून का बदला खून मांग रहा है। उन्हें राज्य सरकार को 50 लाख और केंद्र सरकार को 1 करोड़ रुपए देना चाहिए। इस दौरान साध्वी ने कहा कि बड़ी संख्या में रिटायर्ड फौजी हमारे साथ हैं। वो देश के लिए लड़ना चाहते हैं, ऐसे में केन्द्र को नयी योजना बनानी चाहिए।

एमएनएस ने भी दी थी धमकी

उड़ी हमले के बाद राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से चले जाने का अल्टीमेटम दिया है। राज ठाकरे ने ऐलान किया है कि जिन फिल्मों में पाक कलाकारों ने काम किया है। वो उन फ़िल्मों को रिलीज़ नहीं होने देंगे। अखिल भारतीय हिंदू महासभा गद्दारों भारत छोड़ो और इस्लाम मुक्त भारत का कैंपेन तेज करेगी। हिंदू महासभा के प्रवक्ता का कहना है कि जवानों की मौत के लिए देश में बैठे गद्दार भी जिम्मेदार हैं। पहले इन गद्दारों के खिलाफ कारवाई होनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो