Patrika Hindi News

> > > > Sakhi Maharaj most controversial remark on Mayawati

साक्षी महाराज ने की मायावती पर सबसे अभद्र टिप्पड़ी

Updated: IST Sakshi Mayawati
इस बार उन्होंने अपनी सीमा लांघ दी है और बसपा सुप्रिमो मायावती पर उन्होंने अब तक की सबसे अभद्र टिप्पड़ी कर दी है.

लखनऊ. भाजपा सांसद साक्षी माहाराज का विवादों से नाता चोली-दामन जैसा है। अपनी बेबाक टिप्पड़ी के लिए वो जाने जाते हैं और इसका उन्हें कोई अफसोस नहीं है। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी सीमा लांघ दी है और बसपा सुप्रिमो मायावती पर उन्होंने अब तक की सबसे अभद्र टिप्पड़ी कर दी है। उन्होंंने एक बयान में कहा है कि मायावती कुवारी होकर मंत्रियों से इतने करोड़ रुपए ले रही हैं, यदि वो शादीशुदा होती तो न जाने कितने करोड़ रुपए वो लेती।

हाल ही में कई नेताओं ने पार्टी छोड़ते हुए मायावती पर करोड़ो रुपए एंठने का इल्जाम लगाया है। इसी मामले मेंं साक्षी महाराज ने बुधवार को उनपर ये अभद्र टिप्पड़ी कर डाली। उन्होंने अपने बयान में कहा, 'मायावती इस समय टिकट देने के नाम पर 7 करोड़, 5 करोड़, 4 करोड़ रुपए ले रही हैं। इसलिए उनकी पार्टी के बड़े-बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं। बहन कुमारी मायावती कुंवारी हैं तो करोड़ों ले रही हैं, अगर शादीशुदा होतीं तो न जाने कितने रुपए लेतीं।'

साक्षी महाराज की इस टिप्पड़ी के बाद मायावती समर्थकों में रोष व्याप्त हो सकता है। वैसे इससे पहले भी साक्षी महाराज अपनी सीमा लांघ चुके हैं। आपको दिखाते हैं, उनके द्वारा दिए गए कुछ आपत्तिजनक बयान-
1. अप्रैल, 2016 में उन्‍होंने महिलाओं का अपमान करते हुए कहा था, 'इस्लाम में महिलाओं की हालत जूती की तरह है. इस मामले में कोर्ट को दखल देना चाहिए.
2. दिसंबर, 2015 में उन्‍होंने कहा, 'दुनिया की कोई भी ताकत अयोध्या में मस्जिद नहीं बना सकती है। चाहे सारा विश्व बाबरी कहते-कहते बाबरा हो जाए, किसी की हिम्मत हो तो वह कहकर दिखाए कि अयोध्या में मंदिर नहीं बनने देंगे'

3. अक्‍टूबर, 2015 में मुसलामानों के ऊपर निशाना साधते हुए कहा था, 'कुछ लोग कहते हैं कि गाय और बकरी के मांस में कोई अंतर नहीं होता. मांस तो मांस होता है. अगर सभी मांस एक जैसे होते हैं तो मुसलमान सुअर का मांस खाकर दिखाएं'।
4. अगस्त, 2015 में साक्षी महाराज ने ओवैसी भाइयों पर निशाना साधते हुए कहा था, 'असदुद्दीन ओवैसी मोहम्मद साहब का भी दुश्मन है। मैं ओवैसी से पूछना चाहूंगा कि बाबर उनका बाप था क्या। असदुद्दीन और अकबरुद्दीन ओवैसी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले हैं। अगर मैं ये कहूं कि वे आतंकवादी हैं तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।
5. पाकिस्तान की नापाक हरकत पर निशाना साधते हुए साक्षी महाराज ने कहा, 'पाकिस्तान उस कुत्ते की पूंछ की तरह है, जिसे चाहे जितने साल तक उसकी पूंछ से डंडा बांधकर रखो पर वो पूंछ सीधी नहीं हो सकती। उस पूंछ को सीधा करने का मंत्र मेरे पास है। वो मंत्र है चाकू लेकर पूंछ को काट दो, पूंछ सीधी हो जाएगी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे