Patrika Hindi News
Bhoot desktop

Photo Icon पचीस वर्षों के कार्य पांच वर्षों में होंगे : अपर्णा यादव

Updated: IST Social worker
जीरो क्राइम जोन, जीरो भूमि अधिग्रहण जोन बनेगा।

लखनऊ,175- कैण्ट विधानसभा से समाजवादी-कांग्रेस पार्टी कीगठबंधनकी प्रत्याशी, समाज सेविका अपर्णा यादव ने व्यापकजनसंपर्क कर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कीं।अपर्णा यादव नेगोपालपुरी, गीतापल्ली तथान्यू सरदारी खेड़ा, गुरुनानक वार्ड मेंजनसंपर्क कर लोगों से समाजवादी पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया तथा आयोजित जनसभाओं अपर्णा यादव ने विकास के मुद्दे पर मतदान करने के लिए लिए कहा।इस दौरान अपर्णा यादव को अपारजनसमर्थन तथा क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। लोगों ने अपर्णा यादव को भारी मतों से जिताने का भरोसा दिलाया।

अपर्णा यादव ने कहा कि मैंने बिना विधायक बनेही क्षेत्र में इतना विकास कार्य करा दिया है कि अब मुझे विधायक बनने से विरोधी नही रोक पाएंगे। चाहे वो जितना भी दुष्प्रचार मेरे खिलाफ करलें, क्षेत्र की जनता मेरे साथ है औरमैं क्षेत्र के विकास केलिए सदैव इसी तरह काम करती रहूंगी। उन्होंने कहा किकैण्ट क्षेत्र में अब नाम नही काम बोलेगा।

Social worker

सिर्फ विकास की बात होगी जिसके बदौलत कैण्ट विधानसभा का नामसर्वोत्तम विधानसभाओंमें सुमार होगा। उन्होंने कहाकि पूर्व के जनप्रतिनिधियों ने यहाँ पर कोई विकास कार्य नही कराया फिर भी आज विकास के नाम पर वोट मांगने निकले हैं, इससे बड़ा दुर्भाग्य क्षेत्र की जनता के लिए और क्या हो सकता है।उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने नोट बंदी की हैउसकी वोट बंदी करदेना।

अपर्णा यादव ने कहा किप्रत्याशीघोषित होने के बाद से मैंनेअभी तक 255 सड़कों,58 समर्सिबल पम्प तथा 8 ट्यूबेल लगवा चुकी हूँ।नालियों, शौचालयों आदि का निर्माण करा दिया है।तकरीबन ढाई हज़ार महिलाओं को समाजवादी महिला पेंशन तथा कईयों को समाजवादीलोहिया आवास दिलाया है।

Social worker

राशन कार्ड तथा आधार कार्ड बनवाये हैं।उन्होंने कहा कि मेरे जीतने केबाद क्षेत्र जीरो क्राइम जोन, जीरो भूमि अधिग्रहण जोन बनेगा। महिला कॉउंसलिंग सेल का गठन किया जायेगा। पांच वर्षों में वो सभी कार्य पूर्ण होंगे जो पिछले पचीस वर्षों में नही हुए।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???