Patrika Hindi News
Bhoot desktop

सुब्रमण्यम स्वामी और केशव प्रसाद की भविष्यवाणी सच हुई तो 11 मार्च को आएगा यह रिजल्ट 

Updated: IST Subramanian Swami and mayawti
आचार्य ब्रह्मदत्त ने कहा की मायावती का योग प्रबल बना हुआ है जिसकी वजह से उनकी मजबूती बढ़ रही है

लखनऊ.यूपी चुनाव में इन दिनों सभी दिग्गज यूपी की सत्ता के लिए भविष्यवाणियां करते नज़र आ रहे हैं। मायावती कह रही हैं वह बहुमत से जीत हासिल करेंगी तो सीएम अखिलेश को भी पूरा भरोसा है की इस बार फिर से वह कुर्सी पर बैठेंगे। मगर इन सभी के बीच कुछ ऐसे महारथी भी हैं जिनकी भविष्यवाणी अगर सच हुई तो यूपी का तख्ता पलट होगा जो 11 मार्च को सबके सामने होगा।

यूपी के सियासी दंगल में सभी नेता अपनी पार्टी की जीत के लिए रैली और जनसभा कर रहे हैं। बात करें बीजेपी की तो उनके पार्टी के दो शीर्ष स्तर के नेता ही भाजपा को यूपी में डुबोने की भविष्यवाणियां कर रहे हैं।

दरअसल भाजपा के केशव प्रसाद मौर्य और सुब्रमण्यम स्वामी ने मायावती के जीतने की बात कह डाली है। आपको यह अटपटा लग रहा होगा मगर यूपी में भाजपा और बसपा में इतनी कांटे की टक्कर चल रही है की बीजेपी नेता की जुबां पर केवल बसपा और मायावती का नाम ही आ जाता है।

केशव बोले यूपी में बनेगी बसपा सरकार
भाजपा यूपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने दो महीने पहले के भरी सभा में कहा की बसपा पूर्ण बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएगी। दरअसल वह भाजपा बोलने वाले थे लेकिन उनकी ज़ुबान ऐसी फिसली की उनके मुंह से बसपा निकल आया।

हाल में सुब्रमण्यम स्वामी ने भी कहा मायावती जीतेंगी
सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही ट्वीटर अकाउंट पर कहा था की यूपी में मायावती ट्रंप कार्ड खेलेंगी। मगर जब तक उनको होश आता उनका लिखा हुआ ट्वीट वायरल हो चुका था। जब सुब्रमण्यम स्वामी को अपनी गलती का एहसास हुआ तब तक उनके ट्वीट को लाखों लोगों ने पढ़ लिया था। उन्होंने इसके बाद कहा की वह मोदी लिखना चाह रहे थे मगर उन्होंने मायावती गलती से लिख दिया।

आचार्य ब्रह्मदत्त त्रिपाठी बोले योग बदल रहा है
आचार्य ब्रह्मदत्त ने कहा की मायावती का योग प्रबल बना हुआ है जिसकी वजह से उनकी मजबूती बढ़ रही है। उनके विरोधियों के मुंह से मायावती का नाम निकल रहा है। उन्होंने बताया की मायावती की कुंडली में इन दिनों शनि का प्रभाव तेज़ होने के कारण मायावती के दुश्मन परास्त होंगे। उन्होंने बताया की भाजपा सहित सपा पर इस बार मायावती भारी पड़ रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???