Patrika Hindi News

> > > > Subramanian swamy support BJP leader Vinay katiyar statement about Ram Mandir

UP Election 2017

BJP सांसद ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा राममंदिर निर्माण नहीं तो ........

Updated: IST Subrahmanian swami
अखिलेश सरकार राममंदिर के नाम पर जनता को लॉलीपॉप दे रही है। राममंदिर तो छोड़िये सरकार ने थीम पार्क के लिए जमीन तक का बंदोबस्त नहीं किया है।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी से राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने राममंदिर को लेकर अपनी ही पार्टी बीजेपी और अखिलेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अखिलेश सरकार पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा है कि अयोध्या में जब तक राममंदिर नहीं बनता तब तक कुछ भी संभव नहीं है। राममंदिर को लेकर जितने बलिदान हुए हैं, उतने भारत पाकिस्तान युद्ध में भी नहीं हुए।

अखिलेश सरकार राममंदिर के नाम पर जनता को लॉलीपॉप दे रही है। राममंदिर तो छोड़िये सरकार ने थीम पार्क के लिए जमीन तक का बंदोबस्त नहीं किया है। दो महीने बाद आचार संहिता लागू हो जायेगी।

इसके अलावा केंद्र सरकार ने अयोध्या में रामायण म्यूजियम बनाने का तो स्वागत किया लेकिन अयोध्या की बुनियादी सुविधाओं पर भी ध्यान देने और राम मंदिर निर्माण के लिए क़ानून बनाने की कार्यवाही शुरू करने की मांग की है।

राममंदिर के तीन रास्ते

विनय कटियार ने कहा कि राममंदिर निर्माण के तीन रास्ते हैं। जिस पर बात होनी चाहिए। पहली सम्बंधित पक्षों से बातचीत, दूसरा अदालत के फैसले का इन्तजार और तीसरा केंद्र सरकार की ओर से क़ानून बनाकर। हमारा केंद्र से आग्रह है कि यदि बातचीत व अदालत के जरिये रास्ता नहीं निकलता है तो वह राममंदिर के लिए क़ानून बनाने की पहल करें।

सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया कटियार का साथ

सुब्रमण्यम स्वामी ने बीजेपी सांसद विनय कटियार के बयान का समर्थन करते हुए कहा है कि राम मंदिर का मुद्दा 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के घोषणापत्र का हिस्सा रहा है। हम इससे दूर नहीं भाग सकते। बीजेपी को जनता से किये इस वादे को पूरा ही करना होगा। मेरे कहने का मतलब ये नहीं है कि राममंदिर को जबरन बनवाया जाये बल्कि इसका निपटारा सुप्रीम कोर्ट के जरिये होना चाहिए।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???