Patrika Hindi News

कैसा होगा आज का मिलन , जाने ख़ास  बाते

Updated: IST 7
क्या आप को पता हैं आज का दिन क्यों हैं खास !

लखनऊ , आज का दिन बहुत ही खास हैं इस दिन के बारे में ग्रह भी कुछ अलग ही बोलते हैं । पंडित शक्ति मिश्रा ने बतायाकि जिनका जन्मदिन है आज-यह वर्ष आपका रजत पाद से प्रवेश कर रहा है। वर्ष का स्वामी शुक्र मंगल ग्रह बने हैं। जीवन साक्षिणी-देहधारी प्रधान ग्रह वर्षपति मुंथा उत्तम स्थिति में जुलाई शेष में अकस्मात राजकीय कृपा मिलेगी।

अगस्त 2017 में काफी समय से टल रही योजनाएं पूरी होंगी। मित्रों से सहयोग का समाचार मिलेगा। सितंबर में नई खोज, रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी, समाज में सम्मान बढ़ेगा, प्रतियोगिता में विजय मिलेगी।

अक्टूबर-नवंबर में ना चाहते हुए भी कहीं जाना पड़ेगा। अपनी बातचीत के तरीके को गंभीर रखें। दिसम्बर, जनवरी 2018 में सभी लोग आपके कार्यकौशल की प्रशंसा करेंगे। फरवरी में आपके रहन-सहन का स्तर बढ़ेगा।

मार्च से लेकर अप्रैल मई तक शत्रु पराजित होंगे। अधिक सफलता के लिए स्नान उपरान्त सूर्य नारायण को जल दें। हनुमान चालीसा का पाठ कल्याणकारी सिद्ध होगा।

कैसा होगा आज का मिलन , जाने ख़ास बाते

यह तो बात हो गयी आज के दिन पैदा होने वालो के बारे में लेकिन आज की तारीख़ पर किसी का ध्यान नहीं गया होगा सबने इसको हलके में लिया। लेकिन आज का दिन साल , महीना , और तारीख फिर नहीं आएगी । क्योकि आज हैं दिन शुक्रवार , जो की माता लक्ष्मी का होता हैं , महीना जुलाई 7 वां , साल 2017 ,सबको मिला के देखो तो एक ही जवाब आता हैं सात - सात सात , क्या ऐसा योग देखा होगा जब हमारे शास्त्र भी हमें साथ रहने के लिए बोल रहे हो। जब सभी लोग एक साथ रहते हैं तो माता लक्ष्मी की कृपा अपने आप ही बरसने लगती हैं ।

सात का अर्थ

7 में बोले

7 में रहना

7 में जीना

7 में मरना

7 में रोना

7 में हसना

7 में मिलकर चलना यही हैं 7 का अर्थ जो हर कदम पर पास होना |

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???