Patrika Hindi News

50 हजार में बिकी थी एसपी की गाड़ी, चोरों ने बना डाला एंबुलेंस, टुकड़ों में वापस लेकर आई UP Police

Updated: IST up police
पुलिस की एक टीम गाड़ी लेने नेपाल पहुंची, लेकिन वहां नज़ारा कुछ और था। गाड़ी की जगह उसके कल पुर्जे लेकर पुलिस वापस आई।

लखनऊ। करीब 25 दिन पहले हज़रतगंज से हरदोई के एसपी राजीव मल्होत्रा की गाड़ी चोरी होने की खबर सामने आई थी। पुलिस की जांच पड़ताल के बाद पता चला था की गाड़ी नेपाल के किसी डीलर को बेच दी गई। जानकारी मिलने पर पुलिस की एक टीम गाड़ी लेने नेपाल पहुंची, लेकिन वहां नज़ारा कुछ और था। गाड़ी की जगह उसके कल पुर्जे लेकर पुलिस वापस आई।

एसपी की गाड़ी के पुर्जे लेकर पुलिस टीम मंगलवार को राजधानी पहुंची। जानकरी देते हुए एसपी मंजिल सैनी ने बताया कि टीम ने बिहार के रक्सौल इलाके में नेपाल सीमा के पास घेराबंदी करके फरार वाहन छोर राम किशोर रावत को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने वह ट्रक भी बरामद कर लिया है जिसमें एसपी की गाड़ी के कल पुर्जे रखे हुए थे।

parts

नीली बत्ती की गाड़ी बनी एम्बुलेंस

जानकारी में पता चला कि एसपी की गाड़ी से एम्बुलेंस की बॉडी बनाई जा रही थी। बाकि वायरलेस सेट को बेचने के लिए ग्राहक को खोज चल रही थी। पुलिस की जानकरी के मुताबिक चोर राम किशोर के घर में गाड़ी के बाकि पार्ट्स मिले हैं।

पुलिस की पूछ ताछ में चोर राम किशोर ने अपनी चोरी कबूली और बताया कि गाड़ी को डुब्लीकेट चाभी से खोल कर चुराया गया था। उसने बताया की गाड़ी से वायरलेस सेट निकाल दिया गया था। नेपाल सीमा पर गाड़ी अफगान को सौंपने के साथ 25 हजार रुपये लिए और वायरलेस लेकर घर लौट आया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???