Patrika Hindi News

> > > > 4 children die from drowning in the river

नदी और पोखर में डूबने से 4 बच्‍चों की मौत

Updated: IST Mother jumped into the well to save daughter, both
गुरुवार का दिन पूर्वी चंपारण के लिए काला दिन रहा। इस दिन अलग-अलग जगहों पर पोखर एवं नदी में डूबने से 4 मासूमों की मौत हो गयी...

मोतिहारी। गुरुवार का दिन पूर्वी चंपारण के लिए काफी अशुभ रहा। इस दिन अलग-अलग जगहों पर पोखर एवं नदी में डूबने से 4 मासूमों की मौत हो गयी। बीडीओ जितेन्द्र सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव को खोजने के लिए जिला से गोताखोरों की माँग की गई है।

जानकारी के अनुसार मृतकों में दो बच्चों की मौत केसरिया, एक की मौत हरसिद्धि थाना क्षेत्र में और चौथे की मौत रामगढ़वा में हुई। केसरिया थाने के फुलतकिया गांव में चन्दन कुमार पोखर में नहाने गया और डूब गया। 12 साल का बच्चा रामेश्वर साह का पोता बताया जाता है।

रामगढवा में नदी में नहाने गयी एक आठ वर्षीया बच्ची की डूबने से मौत हो गयी। लक्की कुमारी अपने घर की महिलाओं के साथ चंपापुर के पास बंगरी नदी में नहाने गयी थी। स्थानीय लोगों के द्वारा काफी खोज के बाद भी शव बरामद नहीं हो सका है।

अगली घटना हरसिद्धि थाने के दिलावरपुर की है। भोला साह का बेटा गोलू (8) गया था तालाब किनारे और पैर फिसल गया। शव उपलाने पर लोगों को पता चला। आज ही हरसिद्धि के शर्मा टोला गांव में प्रीतम कुमार की पोखर में डूबने से मौत हो गयी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे