Patrika Hindi News

कानपुर रेल हादसाः NIA कोर्ट में गजेन्द्र की पेशी

Updated: IST ISI agent Shamshul Huda mastermind of Kanpur train
एनआईए कानपुर रेल हादसे व घोड़ासहन बम प्लांट के मास्टरमाइंड गजेन्द्र शर्मा को बधुवार को कोर्ट की अनुमति से प्रोडक्शन वारंट पर पटना ले गयी...

मधुबनी। एनआईए कानपुर रेल हादसे व घोड़ासहन बम प्लांट के मास्टरमाइंड गजेन्द्र शर्मा को बधुवार को कोर्ट की अनुमति से प्रोडक्शन वारंट पर पटना ले गयी। उसे पटना एनआईए कोर्ट में पेशी के बाद बेउर जेल भेजा। फिर एनआईए उसे रिमांड पर लेगी।

एनआईए को आशंका है कि कानपुर रेल हादसे में पूछताछ के दौरान गजेन्द्र शर्मा से महत्वपूर्ण सुराग मिल सकते हैं। उसने १३ फरवरी को रक्सौल एसडीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसकी भनक एनआईए को भी नहीं लगी थी। वह आदापुर थाने के लक्ष्मीपुर पोखरिया निवासी अरूण राम व दीपक राम की हत्या मामले में भी नामजद आरोपित है। दोनों की हत्या नेपाल में कर दी गयी थी।

वहीं छौड़ादानो से गिरफ्तार सूरज व दीपू को भी रिमांड पर लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। अनुसंधान के दौरान एनआईए की टीम ने भारत-नेपाल बॉर्डर से संदिग्ध चार लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एनआईए के इंस्पेक्टर ने रक्सौल एसडीजेएम कोर्ट में प्रोडक्शन वारंट पर लेने के लिए आवेदन दिया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???