scriptकमला नदी में डूबने से 3 स्कूली बच्चों की मौत | Three school children die from sinking in the kamla river in forbesganj bihar | Patrika News
मधुबनी

कमला नदी में डूबने से 3 स्कूली बच्चों की मौत

फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र की कमला नदी में नहाने गए पांच स्कूली बच्चे डूब गए। जिसमें से तीन बच्चों की मौत हो गई…

मधुबनीSep 22, 2016 / 08:50 pm

श्रीबाबू गुप्ता

school children die, sinking, kamla river, forbesg

school children die, sinking, kamla river, forbesganj

मधुबनी। गुरुवार की दोपहर फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र की कमला नदी में नहाने गए पांच स्कूली बच्चे डूब गए। जिसमें से तीन बच्चों की मौत हो गई। वहीं दो बच्चों को स्थानीय मछुआरों की मदद से बचा लिया गया। मौके पर पुलिस समेत अधिकारी पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार उक्त हादसा फारबिसगंज के शैफगंज पंचायत के शंकरपुर में हुआ। एसडीओ अनील कुमार ने मृतकों के परिवार जनों से संवदेना व्यक्त करते हुए बताया कि मृतकों के परिवार को सरकारी नियम के तहत मुआवजा दिया जाएगा।

ग्रामीणों ने बताया है कि काफी मशक्कत के बाद तीनों के शव को नदी से निकाला गया। मृतकों में प्रिंस कुमार(12 वर्ष) शिवम(10 वर्ष), छोटू कुमार(14 वर्ष) शामिल है।

बताया जाता है स्थानीय मध्य विद्यालय शंकरपुर में पढ़ने वाले गांव के 5 बच्चे सुबह स्कूल के लिए घर से निकले थे और स्कूल न जाकर जितिया पर्व के नाम पर पास में ही स्थित कमला नदी में नहाने के लिए पहुंच गए। नहाने के दौरान सभी 5 बच्चे नदी की तेज धारा में बहने लगे। लोगों का शोर सुनकर पास में ही मछली मार रहे मछुआरे नदी में कूद पड़े और किसी तरह 2 छात्रों को बचाकर नदी किनारे ले आए। वहीं तीन छात्र नदी की तेज धार में बह गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो