scriptपरिवार होटल गया, नौकर 10 लाख का माल ले भागा | family in hotal, servent take lakhs and run away | Patrika News
भोपाल

परिवार होटल गया, नौकर 10 लाख का माल ले भागा

– कनाडिय़ा इलाके में ठेकेदार के घर वारदात, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

भोपालJul 06, 2015 / 12:54 am

ऑनलाइन इंदौर

Bike thief fled

Bike thief fled

इंदौर. कनाडिय़ा इलाके में एक ठेकेदार के घर से नौकर जेवर व नकदी सहित 10 लाख का सामान ले गया। परिवार के लोग होटल से खाना खाकर लौटे तो चोरी का पता चला। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में नौकर सामान ले जाते कैद हो गया।

बिचौली मर्दाना स्थित संपत फॉर्म हाउस में सड़क ठेकेदार अमित गर्ग रहते हैं। उनके आसपास ही उनके चार भाइयों के भी बंगले हैं। शनिवार रात 9 बजे अमित, पत्नी, बच्चे, माता-पिता व बड़े भाई के परिवार के साथ विजय नगर स्थित होटल में खाना खाने गए थे। रात 11 बजे लौटे तो दरवाजा खुला मिला। अंदर पहुंचे तो पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त था। तीन कमरों की अलमारी टूटी थी। इसमें रखी सोने की चूडिय़ां, अंगूठी, टॉप्स, सिक्के, हीरे से जड़ी सोने की घड़ी व चार लाख रुपए गायब थे। अमित के घर में काम करने वाला नौकर विकास चौबे (21) निवासी छनेरा, हरसूद भी गायब था। सूचना पर कनाडिय़ा टीआई संजय चतुर्वेदी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को भी बुलाया। पुलिस ने अमित की रिपोर्ट पर विकास के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।
कैमरे में नजर आया

अमित के घर पर कैमरे लगे हैं। जब इसकी रिकॉर्डिंग देखी तो विकास एक बैग लेकर जाते नजर आया। वह मेनगेट से न जाते हुए पीछे के दरवाजे से होता हुआ दीवार कूदकर भाग निकला। विकास डेढ़ साल से उनके घर में काम कर रहा है। उसे उनके ड्राइवर प्रताप ने काम पर रखवाया था। विकास का भाई आकाश भी इंदौर में नौकरी करता है। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। विकास की तलाश में पुलिस टीम छनेरा भी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो