scriptआरक्षक का पुत्र भी निकला चोर | Son of Police Thief | Patrika News
धार

आरक्षक का पुत्र भी निकला चोर

चोरी की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी। चोरियों की पड़ताल की तह में जाने पर जो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े उसमें मनावर थाने पर तैनात पुलिसकर्मी का पुत्र भी शामिल है।

धारApr 18, 2015 / 11:05 am

ग्वालियर ऑनलाइन

मनावर। नगर में पिछले दिनों से हो रही चोरी की वारदात पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी। चोरियों की पड़ताल की तह में जाने पर जो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े उसमें मनावर थाने पर तैनात पुलिसकर्मी का पुत्र भी शामिल है।

शुक्रवार को थाने पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीओपी धीरज बब्बर ने बताया कि नगर में 10 अप्रैल को सुमित पिता राजेश जैन निवासी मनावर के नेहरू पार्क के पीछे स्थित गोदाम से 3 कम्प्यूटर 4 एलईडी, की बोर्ड माउस समेत 36600 रुपए का माल चोर ले गए थे। इन वारदातों का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की गई। थाना प्रभारी केडी तिवारी के नेतृत्व में टीम वारदात करने वालों का पता लगाया और चार बदमाशों से पूछताछ की, जिसमें बदमाशों ने वारदात कबूली और उनसे कम्प्यूटर व अन्य सामान बरामद किए गए। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में पुलिस थाना मनावर में पदस्थ आरक्षक का पुत्र गौरव 19 सहित तीन अन्य चोरों में तरुण कहार 19, दीपक 19 सभी निवासी मनावर है। इनसे शाकउमावि मनावर के होम सांइस के कमरे का ताला तोड़कर चुराया एक घरेलू गैस सिलेंडर भी जब्त किया है। उक्त चोरी का माल कमल 20 वर्ष निवासी भमौरी व अंतिम भीलाला निवासी भोलीयापुरा को सस्ते दाम पर बेचा गया था, जिन्हें भी पुलिस ने दबोचा और उनके कब्जे से चोरी का क्रय किया गया माल जब्त किया गया।

Hindi News/ Dhar / आरक्षक का पुत्र भी निकला चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो