scriptबैंक से 6 लाख का बैग चोरी, सीसीटीवी में कैद | Stolen to 6 million from Bank, Capture in CCTV | Patrika News
इंदौर

बैंक से 6 लाख का बैग चोरी, सीसीटीवी में कैद

बैंक में पैसा जमा कराने आए निजी कंपनी के कर्मचारी का 6 लाख से भरा बैग लेकर बदमाश चंपत हो गया। घटना ढक्कनवाला कुआं स्थित एचडीएफसी बैंक में हुई।

इंदौरApr 18, 2015 / 10:37 am

ग्वालियर ऑनलाइन

इंदौर। बैंक में पैसा जमा कराने आए निजी कंपनी के कर्मचारी का 6 लाख से भरा बैग लेकर बदमाश चंपत हो गया। घटना ढक्कनवाला कुआं स्थित एचडीएफसी बैंक में हुई। 

टीआई तुकोगंज दिलीप चौधरी ने बताया, लक्ष्मी सालवेक्स कंपनी का कर्मचारी सुभाष पिता रामचंद्र धर्माधिकारी शुक्रवार को बैंक में पैसे जमा कराने पहुंचा। यहां उसे भाषा व हुलिए से दक्षिण भारतीय व्यक्ति ने बातों में उलझाया और बैग कैशियर के पास रखवा दिया। सुभाष पर्ची भरने लगा, इसी दौरान बदमाश कैशियर के पास पहुंचा और बैग उठाकर चलता बना। एसपी ओपी त्रिपाठी सहित अफसर पहुंचे। पुलिस ने फुटेज देखे तो सफेद शर्ट व जींस पहना बदमाश बैग ले जाते कैमरे में नजर आया।

यूं दिया झांसा

बदमाश ने लाइन में लगे सुभाष को बुलाया और पूछा कहां से हो। सुभाष ने अपना व कंपनी का नाम बताया तो उसे कहा मैं तुम्हें ही ढूंढ रहा था। उसने फोन पर बात करते हुए सुभाष के मिल जाने का नाटक किया और साढ़े चार लाख का पेमेंट कंपनी में ले जाने का कहा। बैग कैशियर को देने के साथ जमा करने की पर्ची भी दे दी। कैशियर ने पैसे सामने गिनने का कहा तो बदमाश ने 5 मिनिट में आने का कहा। सुभाष को तीसरी मंजिल में दफ्तर का कहकर ले गया। लिफ्ट में जाने से पहले फोन का बहाना कर बाहर आया और सुभाष को तीसरी मंजिल पर भेज दिया। काउंटर पर पहुंचा और कंपनी से बड़े नोट जमा कराने का कहकर बैग उठा लिया। कैशियर के पास बदमाश ने ही बैग रखवाया था, इसलिए उसे शंका नहीं हुई।

Hindi News/ Indore / बैंक से 6 लाख का बैग चोरी, सीसीटीवी में कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो